हाथरस में मिनी ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर में चार की मौत
हाथरस में मिनी ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर में चार की मौत Social Media
उत्तर प्रदेश

यूपी में बड़ा हादसा: हाथरस में मिनी ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर में चार की मौत, CM योगी ने प्रकट किया दुख

Sudha Choubey

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश के किसी न किसी राज्य से रोजाना सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले से सामने आया है। बता दें, उत्तर प्रदेश के हाथरस में बीती रात दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में कई लोग घायल हो गए। वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरा दुख प्रकट किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, NH 93 पर मिनी ट्रक की ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर हो गई। इसमें मिनी ट्रक सवार 4 लोगों की जान चली गई, जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए। मिनी ट्रक पर कुछ लोग सवार होकर एक सगाई समारोह से लौट रहे थे। अधिकारियों ने बताया कि, हादसा मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात हाथरस गेट इलाके के पास रुहेरी गांव में हुआ। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने कहा कि चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर किया गया है, जबकि अन्य का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, करीब डेढ़ दर्जन लोग मिनी ट्रक में सवार होकर आगरा के खंदौली में एक शादी सगाई समारोह में शामिल होकर अपने गांव लौट रहे थे। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, जिले के डीएम और एसपी सहित अन्य पुलिस प्रशासनिक अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल और हादसे के बारे में जानकारी ली।

सीएम योगी ने प्रकट किया दुख:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद हाथरस में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। वहीं, मुख्यमंत्री जी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT