Elvish Yadav got Bail in Snake Venom Smuggling Case
Elvish Yadav got Bail in Snake Venom Smuggling Case  Raj Express
उत्तर प्रदेश

Snake Venom Smuggling Case : Elvish Yadav को कोर्ट से बड़ी राहत, 50 हजार के बेल बॉन्ड पर मिली जमानत

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • 5 दिन बक्सर जेल में काटने के बाद मिली जमानत।

  • पूछताछ के लिए बुलाया था थाने।

Elvish Yadav got Bail in Snake Venom Smuggling Case : दिल्ली। यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को शुक्रवार को कोर्ट राहत मिल गई है। कोर्ट ने Elvish Yadav को 50 हजार के बेल बॉन्ड पर जमानत दे दी है। शुक्रवार को Elvish Yadav की जमानत पर NDPS की लोअर कोर्ट में सुनवाई हुई। 5 दिन बक्सर जेल में काटने के बाद अब वो घर लौटेंगे। बताया जा रहा कि, कोर्ट में वकीलों की हड़ताल के चलते गुरुवार को एल्विश यादव की जमानत पर सुनवाई नहीं हो सकी थी।

दरअसल, एल्विश यादव को 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था. इसके बाद एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने पूछताछ के बाद एल्विश को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। इसके अलावा नोएडा पुलिस ने सांपो के जहर की तस्करी के मामले में जांच को तेज करते हुए दो आरोपियों को और गिरफ्तार किया था। जानकारी के अनुसार, ईश्वर और विनय को हरियाणा से गिरफ्तार किया था सांपों के जहर रेव पार्टी के विषय में पूछताछ की थी।

गिरफ्तारी पर DCP नोएडा विद्या सागर मिश्रा ने कहा था, ‘वन्य जीव संरक्षण अधिनियम-1972 के तहत (एल्विश यादव और अन्य के खिलाफ) मामला दर्ज किया गया था. आज उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

पूरी खबर पढ़नें के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT