उत्‍तर प्रदेश में औरैया से भाजपा के विधायक रमेश दिवाकर की मौत
उत्‍तर प्रदेश में औरैया से भाजपा के विधायक रमेश दिवाकर की मौत Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्‍तर प्रदेश में औरैया से भाजपा के विधायक रमेश दिवाकर की मौत

Author : Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। देश के घातक महामारी कोरोना की दूसरी लहर ने जमकर हाहाकार मचाया हुआ है। कोरोना की खतरे की घंटी इस कदर बजी हुई है कि, चुनौतीपूर्ण स्थिति बनी हुयी है। न मरीजों को अस्पताल में जगह मिल रही और न ही मरने वालों को शमशान। कोरोना की दूसरी लहर न जाने कितनों की जान ले रही है। अब उत्तर प्रदेश के औरैया से यह दुखद खबर सामने आई है कि, भाजपा विधायक रमेश दिवाकर की मौत हो गई है।

मेरठ मेडिकल कॉलेज में हुई मौत :

बताया जा रहा है कि, यूपी में औरैया जिले से भाजपा के सदर विधायक रमेश दिवाकर कोरोना संक्रमित थे और कई दिन पहले उनको गंभीर अवस्था मे मेरठ मेडिकल के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया था और उनके फेफड़ों तक संक्रमण पहुंचने से उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है। तो वहीं उनकी पत्नी और बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार देर रात विधायक की मौत हो गई। शुक्रवार सुबह परिजनों को निधन की आधिकारिक सूचना मेडिकल प्रशासन ने दी। नियम अनुसार, मेरठ में कोविड से होने वाली मौतों में मृतकों के अंतिम संस्कार सूरजकुंड शमशान घाट पर होता है। विधायक के शव का अंतिम संस्कार कहाँ होगा, इसे लेकर परिजन बातचीत कर रहे हैं।

रमेश दिवाकर के निधन से क्षेत्र में शोक की लहर :

विधायक रमेश दिवाकर के निधन की खबर से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई, भारतीय जनता पार्टी सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के लोगों ने विधायक रमेश दिवाकर के असामयिक निधन पर शोक जताया है।

बता दें कि, यूपी में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है। बीते दिन यानी गुरुवार को 24 घंटे में यूपी में कोरोना वायरस के 34379 मामले सामने आए थे और कुल 195 मरीजों की मौत भी हुई। इसके साथ राज्य में इस वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 10,541 हो गई है। प्रदेश में इस वक्त 2,59,810 कोविड-19 संक्रमित मरीजों का इलाज किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT