प्रयागराज में माफिया अतीक के वकील की गली में बम विस्‍फोट
प्रयागराज में माफिया अतीक के वकील की गली में बम विस्‍फोट Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्‍तर प्रदेश के प्रयागराज में दहशत- माफिया अतीक के वकील की गली में बम विस्‍फोट

Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्‍तर प्रदेश में प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और अशरफ के हत्याकांड के बाद से तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। इसी बीच अब यह बड़ी खबर सामने आ रही है कि, प्रयागराज में माफिया अतीक के वकील की गली में देसी बम फटा।

कटरा गोबर गली में फेंका गया देसी बम :

दरअसल, प्रयागराज के कटरा गोबर गली में माफिया अतीक के वकील के घर के पास हुए बम विस्‍फोट के बाद से इलाके में दशहत का माहौल बन गया है। माना जा रहा है कि, यह बमबारी दहशत फैलाने के उद्देश्य से की गई है। तो वहीं, यह बात भी सामने आ रही है कि, इलाके में दो लोगों के बीच विवाद के चलते बमबारी हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, इस इलाके में छोटू यादव नाम का शख्स रहता है, जिसके साथ हर्षित सोनकर नाम के लड़के का विवाद हुआ था और उसी को िशाने बनाने के लिए यहां बम फेंका गया। हालांकि, इलाके में घटना के बाद पुलिस चप्पे-चप्पे पर नजर रखी हुई है और वहां की आवाजाही रोक दी गई है। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है, पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

अतीक अहमद के वकील दयाशंकर की प्रतिक्रिया :

इसके अलावा बम की घटना के बाद इस बारे में गैंगेस्टर अतीक अहमद के वकील दयाशंकर मिश्रा की प्रतिक्रिया भी आई है, जिसमें उन्‍होंने कहा कि, मेरे घर के पास तीन बम फेंके गए। इसके पीछे गहरी साजिश रची जा रही है। यह सब मुझे डराने के लिए किया जा रहा है।

इतना ही नहीं प्रयागराज में देसी बमबाजी की घटना को लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से यह बताया गया है कि, ''कटरा में गोबर वाली गली में बम चला है। पुलिस ने घटना स्थल पर पता किया कि हर्षित सोनकर व आकाश सिंह छोटू रानू की रौनक यादव के बीच में कुछ विवाद हुआ था। इसी के चलते हर्षित सोनकर ने आकाश रौनक वह छोटे पर बम से हमला कर दिया. इस बमबाजी में कोई घायल नहीं हुआ है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT