सतीश गौतम
सतीश गौतम RE
उत्तर प्रदेश

अलीगढ़ में ब्राह्मण समाज ने भाजपा प्रत्याशी सतीश गौतम का किया विरोध

Author : Akash Dewani

हाइलाइट्स :

अलीगढ़ में भाजपा को लगा बड़ा झटका

भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद सतीश गौतम का ब्राह्मण समाज ने किया विरोध

महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती ने खोला मोर्चा

अलीगढ़, उत्तर प्रदेश। लोकसभा चुनाव 2024 के प्रथम चरण के मतदान के दिन उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ लोक सभा सीट से बड़ी खबर सामने आ रही है।अलीगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद सतीश गौतम का ब्राह्मण समाज ने विरोध किया है। ब्राह्मण समाज से पहले ठाकुर समाज ने गभाना क्षेत्र में एक महापंचायत कर सांसद सतीश गौतम का विरोध किया था। अलीगढ़ लोकसभा चुनाव में दूसरे चरण यानी 26 अप्रैल को मतदान होना है। आज पहले चरण में देश के केंद्र शाषित प्रदेशों सहित 21 राज्यों की 102 सीटों पर मतदान प्रक्रिया चल रही है।

क्यों हो रहा है सांसद का विरोध :

ब्राह्मण समाज ने अलीगढ़ लोकसभा क्षेत्र के अलीगढ शहर में एक महापंचायत का आयोजन किया जिसमें हिंदू महासभा की पूर्व राष्ट्रीय सचिव डॉक्टर महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती को आमंत्रित किया गया था। इस जनसभा के दौरान ब्राह्मण समाज ने साथ में आकर इस बार अच्छे व्यक्ति को वोट देने की कसम खायी। इसी जनसभा में ब्राह्मण समाज के नेता व आरएलडी के पूर्व (खैर) विधायक प्रमोद गौड़ भी पहुंचे थे। उन्होंने ने भी भाजपा के साथ सतीश गौतम का खुला विरोध किया और सतीश गौतम के चरित्र पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

हिंदू महासभा की पूर्व राष्ट्रीय महासचिव अन्नपूर्णा भारती ने कहा कि जिस तरह से आतंकी संगठित रहकर कोई काम करते हैं, उसी तरह ब्राह्मण समाज को भी एकत्र होना होगा तभी बुराई का अंत हो सकता है। हालाँकि, जब अन्नपूर्णा भारती से अलीगढ के प्रत्याशियों के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बिना नाम लिए सांसद सतीश गौतम पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग अलीगढ़ में गुंडागर्दी करते हैं और दूसरों की जमीनों पर कब्जा करते हैं। ऐसे लोगों को समाज से दूर करना अति आवश्यक है यही कारण है अबकी बार ब्राह्मण समाज सोच समझकर वोट करेगा।

आपको बता दें कि, इस जनसभा में ब्राह्मण समाज के कई बड़े नेता मौजूद थे। बसपा के सांसद प्रत्यासी हितेन्द्र उपाध्याय उर्फ बंटी भैया मंच पर नजर आए,कयास लगाए जा रहे हैं 2024 के लोकसभा चुनाव में ब्राह्मण समाज सतीश गौतम की जगह हितेन्द्र उपाध्याय उर्फ बंटी भैया को समर्थन दे सकता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT