Bulandshahr Road Accident
Bulandshahr Road Accident Priyanka Yadav-RE
उत्तर प्रदेश

Bulandshahr: सड़क पार कर रहे लोगों को अज्ञात वाहन ने कुचला, दो बच्चों सहित तीन की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • देश में सड़क दुर्घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं

  • अब हादसे का ताजा मामला UP के जनपद बुलंदशहर से सामने आया

  • यहां अज्ञात वाहन ने दो बच्चों सहित तीन लोगों कुचल दिया है

Bulandshahr Road Accident: देश में सड़क दुर्घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं, तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण आए दिन हादसे हो रहे है। अब हादसे का ताजा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर से सामने आया है यहां अज्ञात वाहन ने दो बच्चों सहित तीन लोगों कुचल दिया है।

वाहन की चपेट में आकर दो बच्चों सहित तीन की मौत

शनिवार को उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में सड़क पार कर रहे लोगों को एक वाहन ने कुचल दिया, इस हादसे में दो बच्चों सहित तीन की मौत हो गई है। इस घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

एसपी ने बताया कि आज सुबह 10 बजे खुर्जा कोतवाली देहात क्षेत्र स्थित नेशनल हाईवे 91 पर एक निजी मेडिकल कालेज के सामने कुछ लोग सड़क पार कर रहे थे तभी सामने से तेज रफ्तार आ रहा वाहन अनियंत्रित हो गया और अपना संतुलन खो कर सड़क पार कर रहे दो बच्चों सहित तीन लोगों को कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचा दिया है।

UP में एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसे

उत्‍तर प्रदेश में एक के बाद एक भीषण हादसे हो रहे है बीते दिनों ही यूपी के मुजफ्फरनगर में भीषण सड़क हादसा हुआ था जिसमें छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी । इस दौरान हाईवे पर अनियंत्रित कार ट्रक के नीचे घुस गई। कार और ट्रक से टकराने से हुए हादसे के बाद घटना स्‍थल पर चीख पुकार मच गई थी। तो वहीं, सड़क हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT