उत्तर प्रदेश में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण बस हादसा
उत्तर प्रदेश में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण बस हादसा  Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण बस हादसा, डीसीएम से टकराई बस

Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। देशभर में सड़क हादसों की रफ्तार थम ही नहीं रही है, आए दिन कहीं न कहीं दर्दनाक हादसे हो रहे है और कई लोगों की जान जा रही है। अब आज बुधवार को उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसे की खबर सामने आई है।

डीसीएम से बस की टक्कर :

बताया जा रहा है कि, उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बुधवार तड़के चार बजे के करीब बस हादसा हुआ है। यहां एक्सप्रेसवे पर 61 माइलस्टोन के समीप डीसीएम से बस की जोरदार टक्कर हो गई, जिसके चलते एक्सप्रेसवे से बस पलट कर नीचे गिर गई है और इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में 14 महीने का बच्चा, एक महिला और चार पुरुष शामिल हैं,जबकि 22 यात्रियों के घायल होने की पुष्टि हुई है। इस दौरान घायलों को इलाज के लिए सैफई रेफर किया गया है।

लुधियाना से रायबरेली जा रही थी बस :

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस हादसे को लेकर मिली जानकारी के अनुसार, यात्रियों से भरी स्लीपर बस लुधियाना से रायबरेली की तरफ जा रही थी और बस में करीब 60 यात्री सवार थे, लेकिन यह बस दुर्घनाग्रस्‍त हो गई और यह बड़ा हादसा हो गया। तो वहीं, हादसे के बाद वहां चीख-पुकार और अफरा-तफरी का माहाैै बन गया। ऐसे में जैसी ही इस हादसे के बारे में पुलिस को सूचना मिली तो सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया।

तो वहीं, थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है। मृ‍तको के नाम, रीना उम्र 22 वर्ष पत्नी सुनील निवासी कुसुम्भी थाना असोथर जिला फतेहपुर, अयांश उम्र 15 माह पुत्र सुनील, सन्तलाला उम्र 67 वर्ष निवासी पन्नोई जिला कौशाम्बी। इसके अलावा अन्य तीन व्यक्तियों की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT