उत्‍तर प्रदेश सड़क हादसा-बिहार से दिल्ली जा रही बस कार से टकराकर पलटी
उत्‍तर प्रदेश सड़क हादसा-बिहार से दिल्ली जा रही बस कार से टकराकर पलटी Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्‍तर प्रदेश सड़क हादसा-बिहार से दिल्ली जा रही बस कार से टकराकर पलटी

Author : Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। उत्‍तर प्रदेश में कन्नौज के सौरिख के पास बिहार के मधुबनी से कामगारों को लेकर दिल्ली जा रही बस एक लग्जरी कार से टकराई और पलट गई, जिससे आज रविवार सुबह-सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़‍क हादसा हुआ है।

इस हादसे में बस में सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब दो दर्जन से ज्यादा यात्री जख्मी हुए हैं। घायलों को सौरिख और सैफई के अस्पताल भेजा गया है। साथ ही इस दौरान ये भी पता चला है कि, लॉकडाउन के बाद से बड़ी संख्या में कामगार और प्रवासी अपने काम पर लौटने लगे हैं। इसी कड़ी में बिहार के मधुबनी से एक स्लीपर बस कई लोगों को लेकर दिल्ली जा रही है।

कैसे हुआ हादसा :

बताया जा रहा है कि, बस एक्सप्रेस वे से होकर गुजरते समय सौरिख के करीब सामने खड़ी एक कार से बस की टक्कर हो गई। एक्सप्रेस वे पर सौरिख के पास पहले से ही कार किनारे खड़ी हुई थी और इसमें सवार लोग सुबह टॉयलेट के लिए उतर कर किनारे खड़े थे। इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार से आई बस अपनी स्पीड पर कंट्रोल नहीं कर पाई और सीधे कार से जा टकराई और दोनों ही गाड़ियां पलटी खाती हुई एक्सप्रेस वे की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरी, दोनों गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं।

टक्कर के बाद मची चीख पुकार :

रविवार तड़के जिस वक्त हादसा हुआ, उस समय बस में सवार ज़्यादातर लोग नींद में थे, हादसे के बाद सवारियों में चीख पुकार मच गई, तो वहीं बस से निकलने की होड़ में भी कई लोग जख्मी हो गए। गहरी नींद में सो रहे ज़्यादातर लोग समझ ही नहीं पाए कि हुआ क्या है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT