बलरामपुर में पुल की रेलिंग तोड़ खाई में गिरी बस
बलरामपुर में पुल की रेलिंग तोड़ खाई में गिरी बस  Raj Express
उत्तर प्रदेश

बलरामपुर में पुल की रेलिंग तोड़ खाई में गिरी बस, दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की मौत, 18 घायल

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • बलरामपुर में दर्दनाक बस हादसा

  • लौकहवा गांव के पास यात्रियों से भरी रोडवेज बस पुल की रेलिंग तोड़कर खाई में गिरी

  • हादसे में 2 लोगों की मौत, 18 यात्री घायल

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश में आज शुक्रवार सुबह के समय एक दर्दनाक बस हादसा हुआ। यहां बलरामपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग तुलसीपुर स्थित लौकहवा गांव के पास यात्रियों से भरी रोडवेज बस पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे खाई में जा गिरी।

बताया जा रहा है कि, बलरामपुर में हुआ बस हादसा इतना दर्दनाक था कि, हादसे में 2 लाेगों के मौत एवं कई लोगों के घायल होने की सूचना है। मिली जानकारी के अनुसार लौकहवा गांव के पास सुबह करीब 5.30 बजे यात्रियों से भरी रोडवेज बस हादसे का शिकार हुई। दुर्घटना में पचपेड़वा के औरहवा गांव निवासी 22 वर्षीय दिलीप प्रजापति पुत्र संतोष कुमार समेत दो यात्रियों की मौत हो गई है। इसके अलावा बस चालक संतोष कुमार सैनी व परिचालक मऊ निवासी सूरज व नेपाली यात्री समेत 18 लोग घायल हुए हैं। घायलों को जिला मेमोरियल अस्पताल व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तुलसीपुर में भर्ती कराया गया है। तो वहीं, चालक संतोष की हालत नाजुक होने पर बहराइच मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

इस दौरान हादसे के बाद यात्रियों में चीख पुकार होने लगी, तभी आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई। आमिर बस में फंसे यात्रियों को निकालने का जतन करने लगे। तो वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे घायलों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। बस को निकालने के लिए घटनास्थल पर क्रेन मंगाई गई, तब क्रेन ने दुर्घटनाग्रस्त रोडवेज बस को खाई से निकाला।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT