अमेठी पहुंची कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी
अमेठी पहुंची कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी RE
उत्तर प्रदेश

अमेठी पहुंची कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी, लोगों से किया जनसंवाद

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • उत्तर प्रदेश के अमेठी पहुंची कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी।

  • इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी।

  • केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने अमेठी में जनसंवाद किया।

अमेठी, उत्तर प्रदेश। केंद्रीय मंत्री व स्थानीय सांसद स्मृति ईरानी चार दिवसीय दौरे पर उत्तर प्रदेश के अमेठी पहुंची हैं। केंद्रीय मंत्री ने मुंशीगंज में रूककर लोगों से संवाद किया। इस खास अवसर पर पिछले दौरे में आई समस्याओं के बाबत स्थानीय लोगों से बातचीत की। इसके बाद स्थानीय सांसद टीकरमाफी के लिए रवाना हो गईं। केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि, स्थानीय सांसद सोमवार को संग्रामपुर के टीकरमाफी में जनसंवाद विकास यात्रा में शामिल होंगी।

जानकारी के अनुसार, भादर ब्लॉक परिसर, भावापुर, रतापुर, सोनारी में जन संवाद विकास यात्रा में शामिल होने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सीधे रामगंज पहुंचेगी। यहां पर लोगों से संवाद करने के बाद आधा दर्जन अन्य गांवों में विकास यात्रा के कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के बाद स्थानीय सांसद एचएएल गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगी। 22 फरवरी तक केंद्रीय मंत्री का जिले में प्रवास का कार्यक्रम है।

आपको बता दें कि, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज सोमवार को चार दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंची है। जहां वह संसदीय क्षेत्र के अलग-अलग गांव में जन संवाद विकास यात्रा कार्यक्रम में पहुंचकर लोगों की समस्याओं को सुनकर उनके निस्तारण के लिए विभागीय अधिकारियों को निर्देश देंगी। इसके साथ ही आम जनता से विभिन्न समस्याओं को लेकर संवाद भी करेंगी। इस दौरे के अंतिम दिन सांसद स्मृति ईरानी 22 फरवरी को गौरीगंज के मेदन मवई गांव में नए घर में गृह प्रवेश करेंगी। गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हजारों लोगों को निमंत्रण पत्र बांटा जा रहा है और गृह प्रवेश के दिन एक भोज का भी आयोजन किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT