कनाडा से आई महिला डॉक्टर का ढाई साल का मासूम, कोरोना पॉजिटिव
कनाडा से आई महिला डॉक्टर का ढाई साल का मासूम, कोरोना पॉजिटिव Kratik Sahu _RE
उत्तर प्रदेश

कनाडा से आई महिला डॉक्टर का ढाई साल का मासूम, कोरोना पॉजिटिव

Author : Kratik Sahu

राजएक्सप्रेस। उत्तर प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव लोगों की लगातार बढ़ती संख्या प्रदेश सरकार के लिए बड़ी चुनौती बनी हुई है। इसी बीच सोमवार को यू.पी. की राजधानी लखनऊ से एक ढाई साल के मासूम बच्चे के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। ये बच्चा कनाडा से आई एक महिला डॉक्टर का है, जो कि बीते दिनों यानी की आठ मार्च को गोमतीनगर अपने रिश्तेदारों से मिलने आई थी।

बच्चे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी, लखनऊ (KGMU) के लिए रेफर किया गया है। इससे पहले लखनऊ के सिविल अस्पताल में क्वारंटीन की गई महिला डॉक्टर के सास-ससुर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। कोरोना की पुष्टि के बाद उन्हें केजीएमयू में भर्ती किया गया था।

किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय, लखनऊ द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक प्रदेश में 16 नए संक्रमण के मामले सामने आए हैं। जिनमें से 6 लखनऊ के, 8 सीतापुर के और 2 आगरा के हैं। जिससे लखनऊ में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 294 हो गई है।

यू.पी में रविवार तक संक्रमित लोगों की कुल संख्या 278 थी। जिनमें से तकरीबन आधे लोग तब्लीगी जमात में हिस्सा लेकर लौटे थे। यहाँ अब तक कोरोना वायरस से तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT