उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में अनियंत्रित होकर खड्डे में पलटी कार
उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में अनियंत्रित होकर खड्डे में पलटी कार Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में अनियंत्रित होकर खड्डे में पलटी कार, 6 लोग हुए घायल

Sudha Choubey

फर्रुखाबाद, उत्तर प्रदेश। इन दिनों देश के किसी न किसी राज्य से एक्सीडेंट की खबरें लगातार सामने आ रही है। अब उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से सड़क हादसे की खबर सामने आई है। उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले के नवाबगंज क्षेत्र में आज गुरूवार को एक कार के खड्डे में पलट गई। इस हादसे में कार में सवार 6 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस सूत्रों ने इस हादसे के बारे में बताया कि, दिल्ली करोल बाग निवासी विनीत, बबली, रज्जो, गुड्डन, सागर, तथा अक्षय फर्रुखाबाद जिले के फतेहगढ़ शहर में एक रिश्तेदार की शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। यहां से वे अपनी कार से तड़के पांच बजे दिल्ली अपने घर वापस लौट रहे थे कि, नवाबगंज थाना क्षेत्र के मंझना-नवाबगंज मार्ग पर नाला बाजार के निकट कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्डे में पलट गई।

इस दुर्घटना में कार सवार सभी बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए है। पुलिस ने घायल हुए लोगों को उनके इलाज के लिए नवाबगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया, जहां हालत गंभीर होने पर महिला रज्जौ को फर्रुखाबाद के डॉ.राम मनोहर लोहिया अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार, प्राथमिक जांच के अनुसार यह दुर्घटना चालक को झपकी आना प्रतीत होती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताते चलें कि, इन दिनों एक्सीडेंट की खबरें लगातार सामने आ रहीं हैं। उत्तर प्रदेश से इससे पहले भी एक्सीडेंट की खबरें सामने आ चुकी हैं। आज ही सुबह उत्तर प्रदेश में यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए हैं।

आज गुरुवार को करीब सुबह 5 बजे थाना जेवर क्षेत्रांतर्गत यमुना एक्सप्रेसवे पर आगरा से नोएडा जाते समय एक ट्रक (डम्फर) में पीछे से एक गाड़ी टकरा गई। गाड़ी में 7 व्यक्ति सवार थे। इस हादसे में 5 लोगों की मृत्यु हो गई है। वहीं, 2 लोग घायल हो गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT