शिवपाल सिंह यादव
शिवपाल सिंह यादव Raj Express
उत्तर प्रदेश

किसानों की वाजिब मांगो की अनदेखी कर रही है केंद्र सरकार : शिवपाल सिंह यादव

Author : राज एक्सप्रेस

हाइलाइट्स :

  • नरेन्द्र मोदी सरकार किसानो की अनदेखी कर रही है।

  • सरकार जनसमस्याओं का समाधान नहीं कर पाई है।

  • स्वामी प्रसाद मौर्य और पल्लवी पटेल ने पार्टी से किसी ने भी किनारा नहीं किया है।

इटावा, उत्तर प्रदेश। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार किसानो की अनदेखी कर रही है और उनकी वाजिब मांगों को नजरंदाज किया जा रहा है।

इटावा की जसवंतनगर विधानसभा में एक निजी कॉलेज के उद्घाटन समारोह के बाद पत्रकारों से बातचीत में यादव ने कहा कि पहले भी किसानों का आंदोलन चला था और सरकार को झुकना पड़ा था, लेकिन किसानों को अभी तक एमएसपी नहीं मिली। किसानों की बात सुनने की बजाय उन पर बर्बरतापूर्वक व्यवहार किया जा रहा है। किसान आंदोलन को सपा का सहयोग और समर्थन है। यह सरकार पूरी तरह से विपक्ष और जनता के खिलाफ है। महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी चरम सीमा पर है वहीं सरकार जनसमस्याओं का समाधान नहीं कर पाई है।

उन्होंने दावा किया कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य और पल्लवी पटेल ने पार्टी से किसी ने भी किनारा नहीं किया है। पल्लवी पटेल समाजवादी पार्टी से विधायक है, उन्होंने भाजपा के बड़बोले मंत्री को चुनाव में हराया था, कभी कभी कुछ बातें हो जाती है, लेकिन हम लोग बैठकर सब निपटा लेंगे, आप लोग इस बात की चिंता ना करें। सब कुछ सही रहेगा, स्वामी प्रसाद और पल्लवी सेक्यूलर है और जनप्रिय नेता है जनता उनके साथ है।

स्वामी प्रसाद मौर्य के आरोप पर उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद बहुत सीनियर नेता है। उनकी शुरुआत लोक दल से हुई थी। दूसरी पार्टियों में मंत्री भी रहे, विपक्ष के नेता भी रहे हैं, जो बातें है हम लोग राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ बैठ कर बात कर लेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT