कल PM मोदी देश को एक नया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की सौगात देंगे
कल PM मोदी देश को एक नया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की सौगात देंगे Raj Express
उत्तर प्रदेश

अयोध्या में स्वच्छता अभियान, कल PM मोदी देश को एक नया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट एवं कई परियोजनाओं की सौगात देंगे

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • कल शनिवार को अयोध्‍या दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

  • स्वच्छ और सुंदर अयोध्या बनाने का संकल्प अयोध्या वासियों और यहां के भाजपा कार्यकर्ताओं ने लिया: केशव प्रसाद मौर्य

  • PM देश को एक नया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट व अयोध्या को 16 हजार करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे

अयोध्या, उत्तर प्रदेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल शनिवार 30 दिसंबर को अयोध्‍या दौरे पर रहेंगे, कल PM मोदी देश को एक नया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के साथ ही अयोध्या को 16 हजार करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे। ऐसे में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य स्वच्छता अभियान चला रहे हैं। इस अभियान का नाम 'जहां जन्में राम, स्वच्छ रहे अयोध्या धाम' दिया गया है। यह स्वच्छता अभियानका नेतृत्व खुद प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या कर रहे हैं।

अब आज उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन पर स्वच्छ और सुंदर अयोध्या बनाने का संकल्प अयोध्या वासियों और यहां के भाजपा कार्यकर्ताओं ने लिया है। पूरी दुनिया का ध्यान अयोध्या की ओर है। 22 जनवरी को लेकर पूरे देश में उत्साह और उमंग है।"

तो वहीं, इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि, शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन अयोध्या में ‘विकास के नए युग’ को प्रारंभ करने वाला साबित होगा। इस अवसर पर देश को एक नया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट मिलने के साथ अयोध्या को 16 हजार करोड़ की परियोजनाओं की सौगात मिलेगी।

बता दें कि, अयाेध्‍या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले प्रधानमंत्री मोदी कल एयरपोर्ट, हाईवे, रेलवे स्टेशन व रेलवे लाइन दोहरीकरण के साथ कई बड़ी परियोजनाओं की सौगात अयोध्या को देने वाले है। PM मोदी के अयोध्या दौरे को योगी ने ‘अविस्मरणीय समारोह’ बनाने के निर्देश दिए हैं। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT