लखनऊ में BJP पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में CM योगी का दावा-प्रदेश में अब दंगा नहीं हो सकता
लखनऊ में BJP पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में CM योगी का दावा-प्रदेश में अब दंगा नहीं हो सकता  Rajexpress
उत्तर प्रदेश

लखनऊ में BJP पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में CM योगी का दावा-प्रदेश में अब दंगा नहीं हो सकता

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स:

  • लखनऊ में CM योगी भाजपा पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को किया संबोधित

  • CM योगी ने अपने संबोधन में 2014 से पहले शासन का किया जिक्र

  • CM योगी बोले- विगत साढ़े चार वर्षों में प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ

उत्‍तर प्रदेश, भारत। उत्‍तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राज्‍य की योगी सरकार का रोजना ही कुछ न कुछ कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैं। अब आज रविवार को UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने लखनऊ में भाजपा पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को संबोधित किया है।

यही कारण रहा कि, प्रदेश पिछड़ता गया :

लखनऊ में भाजपा पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए CM योगी ने 2014 से पहले शासन का जिक्र करते हुए कहा- आपने 2014 से पहले शासन करने वालों को देखा होगा, ये लोग नारा भी लगाते थे, इनका नारा था सबका साथ, लेकिन उनके परिवार का विकास। उन्हें स्वयं और स्वयं के परिवार के अलावा समाज और राष्ट्र के बारे में कोई चिंता थी ही नहीं, यही कारण रहा कि प्रदेश पिछड़ता गया। बदहाली होती गई, बेरोजगारी बढ़ती गई, दंगों की आग में प्रदेश को झोंक दिया गया।

विगत साढ़े चार वर्षों में प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ :

UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने अपने संबोधन में बताया- पर्व-त्यौहार आते थे, व्यापार का समय होता था, तब प्रदेश में कर्फ्यू लग जाता था। दंगे होते थे, क्योंकि पिछली सरकारों की फितरत ही दंगा थी। वे दंगाइयों को प्राशर्य देकर आगे बढ़ाते थे। दंगों से प्रदेश की जनता प्रताड़ित थी, झूठे मुकदमे दर्ज होते थे। जो मूर्ति बनाता था, उसकी मूर्ति नहीं बिकती थी, जो दिया बनाता था उसके दिये तोड़ दिए जाते थे। उसके बाद पर्व-त्यौहार को अंधेरे में धकेल दिया जाता था, लेकिन आपने विगत साढ़े चार वर्षों में देखा होगा कि उत्तर प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ।

उन्‍होंने आगे यह भी कहा कि, ''दंगाइयों को पहले दिन से ही संदेश दे दिया गया था कि, अगर दंगा करोगे तो अगली सात पीढ़ियों का पट्टा लिखकर के जाना जो भरपाई करते रहेंगे। अब दंगा नहीं हो सकता प्रदेश में, प्रदेश में पर्व-त्यौहार खुशी से मनाया जा रहा है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT