भाजपा कार्यसमिति की बैठक के उद्घाटन सत्र में CM योगी
भाजपा कार्यसमिति की बैठक के उद्घाटन सत्र में CM योगी  Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्‍तर प्रदेश: भाजपा कार्यसमिति की बैठक के उद्घाटन सत्र में CM योगी का संबोधन

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में भाजपा कार्यसमिति की बैठक

  • भाजपा की कार्यसमिति की बैठक में CM याेगी हुए शामिल

  • बैठक को CM याेगी और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने संबोधित किया

उत्‍तर प्रदेश, भारत। उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में प्रदेश भाजपा की कार्यसमिति की बैठक आयोजित हुई। इस दौरान मुख्‍यमंत्री याेगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) भाजपा की राज्य कार्यसमिति बैठक में शामिल हुए।

CM योगी ने बैठक के उद्घाटन सत्र को किया संबोधित :

मुख्‍यमंत्री याेगी आदित्‍यनाथ ने प्रदेश भाजपा की कार्यसमिति की बैठक के उद्घाटन सत्र को संबोधित किया। कार्यसमिति की इस बैठक में उत्तर प्रदेश से केंद्र सरकार में मंत्री, राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश भाजपा पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

जनता विकास को प्रमुखता देती है :

मुख्‍यमंत्री याेगी आदित्‍यनाथ ने प्रदेश भाजपा की कार्यसमिति की बैठक के उद्घाटन सत्र को संबोधित कर अपने संबोधन में कहा- आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। गुजरात में सातवीं बार रिकॉर्ड जीत से साबित हो गया है कि जनता विकास को प्रमुखता देती है। जनता ने परिवावाद को नकार दिया है।

देशों के G20 की अध्यक्षता का अवसर भारत को मिला है :

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने अपने संबोधन के दौरान G 20 समिट का जिक्र करते हुए यह बात भी कहीं कि, ''लखनऊ, वाराणसी, आगरा और गौतमबुद्धनगर में G20 के 11 समिट होने हैं। ये वो देश हैं जहां दुनिया की 60 फीसदी आबादी निवास करती है, 75 फीसदी ट्रेड पर जिनका अधिकार है, 85 फीसदी GDP पर जिनका अधिकार है, इस बार उन देशों के G20 की अध्यक्षता का अवसर भारत को मिला है।''

  • आज पूरी दुनिया कौतूहल और आश्चर्य की नजर से भारत की तरफ देख रही है। जी-20 सम्मेलन की अध्यक्षता भारत कर रहा है। जो कि दिखाता है कि, पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया का नेतृत्व कर रहा है। मोदी है तो मुमकिन है अब वैश्विक मंत्र बन गया है।

  • हम लोग मई 2022 में आयोजित कार्यसमिति में नए संकल्प के साथ आगे बढ़े थे। पहली बार कोई सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करने के बाद सरकार दो तिहाई बहुमत से यूपी में फिर सत्ता में आई है। विजेता के रूप में काम कैसे होना चाहिए यह भाजपा अच्छी तरह जानती है।

  • भाजपा ने रामपुर और आजमगढ़ उपचुनाव में तमाम राजनीतिक विश्लेषकों की राय को दरकिनार कर चुनाव जीता है। विजेता के रूप में अपने उत्तरदायित्व का निर्वहन कैसे किया जाना चाहिए यह भाजपा सरकार जानती है।

  • आजादी के अमृत महोत्सव पर पीएम मोदी के नेतृत्व में देश भर में गांव-गांव हर घर तिरंगा लगाकर आजादी का असली मतलब बताया गया। पीएम मोदी के नेतृत्व में जो भी मानक गढ़े गए वह पूरे किए गए हैं।

तो वहीं, प्रदेश भाजपा की कार्यसमिति की बैठक को प्रदेश के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने भी संबोधित किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT