उत्तर प्रदेश के इन शहरों में आज CM योगी ने की जनसभा
उत्तर प्रदेश के इन शहरों में आज CM योगी ने की जनसभा Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के इन शहरों में आज CM योगी ने की जनसभा, संबोधन में कहीं यह बातें...

Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक के बाद एक जनसभा कर रहे हैं। अब उन्होंने प्रतापगढ़, जौनपुर और वाराणसी में जनसभा को संबोधित किया।

जौनपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- आजादी के बाद इस धरा ने अनेक विद्वान दिए हैं लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब जौनपुर की पहचान भाई बहन की पार्टी और बुआ बबुआ की पार्टी ने बर्बाद करके जौनपुर के सामने पहचान का संकट खड़ा कर दिया था। जौनपुर फिर से अपनी पुरानी पहचान को लेकर आगे बढ़ रहा है। जौनपुर में मेडिकल कॉलेज प्रारम्भ हो चुका है।

तो वहीं, प्रतापगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- सपा, बसपा और कांग्रेस ने युवाओं के हाथों में तमंचे पहुंचाए थे हमने कहा तमंचा नहीं आज के युवा के हाथ में टैबलेट होना चाहिए। टैलेंट को तकनीक के साथ जोड़कर हम अपने युवा को स्मार्ट बनाएंगे। कभी प्रतापगढ़ के बारे में कहा जाता था कि, 'न सौ पढ़ा न एक प्रतापगढ़ा', लेकिन ये 'भाई-बहन' और 'बुआ-बबुआ' की जोड़ी ने प्रतापगढ़ की धार को कुंद कर दिया।

  • कभी प्रतापगढ़ की पहचान ऑटो ट्रैक्टर लिमिटेड (एटीएल) था, लेकिन आज एटीएल के स्थान पर इंडस्टीरियल पार्क बनाने की कार्रवाई प्रदेश की डबल इंजन की सरकार कर रही है।

  • 'राम- वन गमन' पथ अयोध्या से प्रतापगढ़ होते हुए ही चित्रकूट जा रहा है, इसको फोरलेन बनाने की कार्रवाई भाजपा सरकार कर रही है।

  • गंगा एक्सप्रेस वे, मेरठ से प्रतापगढ़ होते हुए प्रयागराज तक पहुंच रहा है। 2025 के प्रयागराज कुंभ से पहले इसे पूरा कर श्रद्धालुओं के आवागमन को आसान बना देंगे।

इसके अलावा वाराणसी में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, आज काशी के अन्दर जो परिवर्तन है, प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के मार्ग दर्शन में डबल इंजन सरकार के द्वारा किए गए संयुक्त प्रयासों का परिणाम हम सबके सामने है।

तो वहीं, इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT