मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  Social Media
उत्तर प्रदेश

सीएम योगी ने रामपुर में किया 72 करोड़ रुपये की 22 परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास

Sudha Choubey

रामपुर, भारत। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) आज रविवार को रामपुर पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां करीब 72 करोड़ की 22 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया है। उनके आगमन को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थी। कार्यक्रम के अनुसार, योगी आदित्यनाथ 11.30 बजे पुलिस लाइन के हैलीपैड पर उतरे। इसके बाद उन्होंने यहां पुलिस कर्मियों के लिए बनाई जा रही बहुमंजिला इमारत का निरीक्षण किया।

बता दें कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज जनपद रामपुर में 72 करोड़ लागत की 22 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण/स्वीकृति-पत्र और विद्यार्थियों को स्मार्टफोन, टैबलेट व लैपटॉप भी वितरित किया। इसके साथ ही उन्होंने सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

योगी आदित्यनाथ ने कही यह बात:

योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान कहा कि, "रामपुर वासियों ने श्री घनश्याम सिंह लोधी जी को अपना सांसद चुनकर बहुत स्पष्ट संदेश दिया है। यहां के लोगों ने विकास, सुरक्षा और समृद्धि के साथ खड़े होकर एक नए युग की शुरुआत की है। रामपुर वासियों का हृदय से अभिनंदन और आभार! जिन्होंने रामपुर के विकास के पहिए को थामने का कार्य किया, उन्हें अंततः दुर्गति भुगतनी पड़ रही है।"

उन्होंने कहा कि, "जनपदवासियों को प्राप्त होने वाली 22 विकास परियोजनाओं के लिए मैं समस्त रामपुरवासियों को हृदय से बधाई देते हुए, उनको धन्यवाद देता हूं। आप सभी ने विकास, सुरक्षा और समृद्धि के साथ खड़े होकर एक नए युग की शुरुआत की है।"

रामपुर की अपनी पौराणिक और ऐतिहासिक पहचान रही है: योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, "रामपुर की अपनी पौराणिक और ऐतिहासिक पहचान रही है। इस पहचान को हर हाल में बनाए रखने की आवश्यकता है। मैं आप सभी को आश्वस्त करने आया हूँ कि हर हाल में विकास की योजनाएं रामपुर में बिना भेदभाव के आएंगी, कोई रोक नहीं सकता है।"

उन्होंने कहा कि, "सकारात्मक हाथों में रामपुरी चाकू पड़ने से आज यह रामपुर के सामान्य नागरिकों व व्यापारियों को सुरक्षा प्रदान कर रहा है। आज यह रामपुरी चाकू निवेश का एक आधार भी बना है।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 08 वर्ष पहले देश को विकास व स्वावलंबन का एक मंत्र दिया: योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 08 वर्ष पहले देश को विकास व स्वावलंबन का एक मंत्र दिया। वह मंत्र था 'सबका साथ, सबका विकास’, सबके विश्वास और सबके प्रयास का’। विकास, रोजगार, स्वावलंबन और समृद्धि के लिए हर व्यक्ति का अपना योगदान हो सकता है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT