CM योगी ने 50 विकासपरक परियोजनाओं का किया लोकार्पण व शिलान्यास
CM योगी ने 50 विकासपरक परियोजनाओं का किया लोकार्पण व शिलान्यास Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्‍तर प्रदेश के CM योगी ने आजमगढ़ में 50 विकासपरक परियोजनाओं का किया लोकार्पण व शिलान्यास

Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने आज जनपद आजमगढ़ में 143 करोड़ रूपए की 50 विकासपरक परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

आजमगढ़ विकास के पथ पर अग्रसर होने वाला एक प्रमुख जनपद :

इस मौके पर CM योगी ने अपने संबोधन में कहा- ऋषि-मुनियों, क्रांतिकारियों एवं साहित्यकारों की पावन भूमि आजमगढ़ को कोटि-कोटि नमन करते हुए आप सब जनपदवासियों का हृदय से आभार व्यक्त करने मैं यहां आया हूं। आजमगढ़ में ₹143 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास करने के अवसर पर आप सभी को बधाई देता हूं। आजमगढ़ विकास के पथ पर अग्रसर होने वाला एक प्रमुख जनपद है। आज से 05 वर्ष पहले जब आजमगढ़ का नौजवान कहीं जाता था तो उसे अपनी पहचान छिपाने के लिए मजबूर होना पड़ता।

आज पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे ने आजमगढ़ के विकास को एक नई गति प्रदान की है। अब यहां से लखनऊ का सफर मात्र 02 घंटे का है। मात्र 07 घंटे में दिल्ली पहुंच सकते हैं!
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ
  • बीमारी के उपचार से महत्वपूर्ण पक्ष बचाव का होता है। तम्बाकू सेवन एवं धूम्रपान मनुष्य के लिए हानिकारक होता है, इसका त्याग करें और स्वस्थ्य रहें।

  • हम लोगों ने विगत 05 वर्ष के दौरान 05 लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी दी है। आज उत्तर प्रदेश के नौजवानों के साथ कोई भेदभाव नहीं हो सकता है। नौजवान की योग्यता के अनुरूप नौकरी देना सरकार का कार्य है, वह सरकार ने किया है।

  • विकास के साथ ही हर नौजवान स्वावलंबन की ओर अग्रसर होगा। अगर नौजवान स्वावलंबन की ओर अग्रसर हो गया तो समाज एवं राष्ट्र स्वावलंबी होंगे।

  • यह देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। हम सौभाग्यशाली हैं कि देश की आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर इस महोत्सव के साथ जुड़ रह हैं। 13 से 15 अगस्त के बीच 'हर घर तिरंगा' का कार्यक्रम होना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT