CM योगी ने PM पर आधारित फोटो प्रदर्शनी का किया उद्घाटन
CM योगी ने PM पर आधारित फोटो प्रदर्शनी का किया उद्घाटन Social Media
उत्तर प्रदेश

वाराणसी के रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में CM योगी ने PM पर आधारित फोटो प्रदर्शनी का किया उद्घाटन

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • वाराणसी में रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में PM मोदी की जीवनगाथा पर लगी प्रदर्शनी

  • CM योगी ने प्रधानमंत्री मोदी पर आधारित फोटो प्रदर्शनी का किया उद्घाटन

  • प्रदर्शनी में 55 चित्रों के माध्यम से मोदी जी के व्यक्तित्व व कृतित्व को उकेरा गया है

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शुक्रवार को सुबह वाराणसी पहुंचे। दरअसल, आज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फोटो प्रदर्शनी लगाई गई है, जिसका आज उद्घाटन किया गया है।

प्रर्दशनी के उद्घाटन के अवसर पर यह नेता रहे मौजूद :

इस दौरान उत्तर प्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आधारित फोटो प्रदर्शनी किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आधारित फोटो प्रदर्शनी का उद्घाटन के अवसर पर CM योगी के अलावा महापौर, दयाशंकर मिश्र दयाल, मंत्री अनिल राजभर, दयाशंकर सिंह, सूर्य प्रताप सही, रविन्द्र जायसवाल मौजूद रहे। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवनगाथा पर लगी प्रदर्शनी :

बता दें कि, वाराणसी के सिगरा स्थित रुद्राक्ष कंवेंशन सेंटर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवनगाथा पर 11 से 17 नवंबर तक के लिए प्रदर्शनी लगाई गई है। मिली जानकारी के अनुसार, इस फोटो प्रदर्शनी में 55 चित्रों के माध्यम से मोदी जी के व्यक्तित्व व कृतित्व को उकेरा गया है, जो हर रोज सुबह 9 बजे से लेकर शाम को 5 बजे तक आयोजित होगी, प्रदर्शनी में प्रवेश के लिए कुछ शुल्‍क नहीं लगेगा, प्रदर्शनी में प्रवेश निशुल्क रहेगा।

श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा के करेंगे दर्शन-पूजन :

बता दें कि, इसके बाद उत्‍तर प्रदेश के CM योगी आदित्‍यनाथ आज श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा के दर्शन-पूजन करेंगे। साथ श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के त्र्यंबक भवन में आयोजित षष्ठ पीठाधीश्वर सतुआ बाबा यमुनाचार्य महाराज की श्रद्धांजलि सभा में भी पहुंचगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री पं. दीनदयाल उपाध्याय हस्तकला संकुल में आयोजित गति शक्ति समिट में सम्मिलित होने के बाद लखनऊ के लिए रवाना हो जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT