गोरखपुर में BRD मेडिकल कॉलेज में सोलर रूफटॉप प्लांट का लोकार्पण व प्रशासनिक भवन का CM योगी ने किया शिलान्यास
गोरखपुर में BRD मेडिकल कॉलेज में सोलर रूफटॉप प्लांट का लोकार्पण व प्रशासनिक भवन का CM योगी ने किया शिलान्यास  Raj Express
उत्तर प्रदेश

गोरखपुर में BRD मेडिकल कॉलेज में सोलर रूफटॉप प्लांट का लोकार्पण व प्रशासनिक भवन का CM योगी ने किया शिलान्यास

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • बी.आर.डी. मेडिकल कॉलेज में सोलर रूफटॉप प्लांट के लोकार्पण एवं प्रशासनिक भवन का शिलान्यास कार्यक्रम

  • MBBS की 50 बढ़ी हुई सीटों के लिए नए इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए शिलान्यास किया

  • Green & Clean Energy का वाहक अब बीआरडी मेडिकल कॉलेज बन रहा है: CM योगी

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बी.आर.डी. मेडिकल कॉलेज में सोलर रूफटॉप प्लांट के लोकार्पण एवं प्रशासनिक भवन का शिलान्यास कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंचे और कार्यक्रम को संबोधित किया। साथ ही बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज में सोलर रूफटॉप प्लांट का लोकार्पण, MBBS छात्रों के लिए जी+5 प्रशासनिक भवन का शिलान्यास किया।

गोरखपुर में बी.आर.डी. मेडिकल कॉलेज में सोलर रूफटॉप प्लांट के लोकार्पण एवं प्रशासनिक भवन के शिलान्यास कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "आज का दिन इस मेडिकल संस्थान के लिए बहुत महत्वपूर्ण दिन है, जब यहां ग्रीन एंड क्लीन एनर्जी का वाहक ये मेडिकल कॉलेज बन रहा है। इसके साथ ही MBBS की 50 बढ़ी हुई सीटों के लिए नए इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए यहां शिलान्यास किया गया है। इस अवसर पर पूरे कॉलेज को मैं बधाई देता हूं।"

Green & Clean Energy का वाहक अब बीआरडी मेडिकल कॉलेज बन रहा है। CHC स्तर पर मिनी PICU बन चुके हैं। हर डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में PICU की स्थापना हो चुकी है। इंसेफेलाइटिस को हम पूरी तरह समाप्त कर चुके हैं, बस उसकी घोषणा होनी बाकी है। हमने 16 लाख स्ट्रीट लाइट पूरे उत्तर प्रदेश में बदली।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT