उत्तर प्रदेश के मऊ में CM योगी
उत्तर प्रदेश के मऊ में CM योगी Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के मऊ में CM योगी ने विभिन्न विकास परियोजनाओं का किया लोकार्पण व शिलान्यास

Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश के जनपद मऊ में आज राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया, साथ ही योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी वितरित किए है।

32 परियोजनाएं ₹161.70 करोड़ की हैं, जिनका आज लोकार्पण हुआ :

विभिन्न विकास परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कार्यक्रम को संबोधित भी किया और इस दौरान अपने संबोधन में बताया- मऊ में आज एक साथ ₹203 करोड़ रुपए की परियोजनाओं के लोकार्पण/शिलान्यास के लिए मैं समस्त जनपदवासियों को हृदय से बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं। इनमें 32 परियोजनाएं ₹161.70 करोड़ की हैं, जिनका आज लोकार्पण हुआ है।

आज वैश्विक मंच पर कोई जगह व कोई क्षेत्र ऐसा नहीं, जिसे भारत ने एक नई दिशा न दी हो। दुनिया में कोई भी रणनीति एवं नीति नहीं जो भारत के बगैर संपन्न हो सकती हो, आगे बढ़ सकती हो। भारत PM श्री नरेंद्र मोदी जी के यशस्वी नेतृत्व में तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

UP सरकार लोककल्याण के लिए युद्धस्तर पर कार्य कर रही है :

सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा आगे अपने संबोधन में यह भी कहा गया है कि, ''UP सरकार लोककल्याण के लिए युद्धस्तर पर कार्य कर रही है। हर जरूरतमंद को PM/CM आवास योजना और नि:शुल्क विद्युत कनेक्शन से आच्छादित किया जा रहा है। अब सरकार दीपावली व होली पर उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को एक-एक फ्री सिलिंडर उपलब्ध कराने का कार्य करेगी।''

इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज मऊ जिले के स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। तो वहीं, आज ही के दिन CM योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर में 'राम कथा ज्ञान यज्ञ' कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने इस कार्यक्रम को संबोंधित कर कहा कि, "हम सभी देशवासी इस बात के लिए गौरवान्वित हैं कि, सब देश की आजादी के 75वें वर्ष के इस समारोह में सहभागी बनें। पहली बार लगा कि किसी राष्ट्रीय पर्व में केवल सरकारी आयोजन ही नहीं बल्कि इसमें जनभागीदारी भी है। इसके प्रेरणा प्रधानमंत्री जी थे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT