मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ RE
उत्तर प्रदेश

CM योगी ने लोकसभा चुनाव के लिए गोरखपुर में भाजपा के 'दीवार लेखन अभियान' का किया शुभारंभ

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • लोकसभा चुनाव के लिए गोरखपुर में भाजपा के 'दीवार लेखन अभियान' का आयोजन।

  • योगी आदित्यनाथ ने किया 'दीवार लेखन अभियान' का शुभारंभ।

  • योगी आदित्यनाथ ने कहा- एक बार फिर से मोदी सरकार।

लखनऊ, उत्तर प्रदेश। आगामी लोकसभा चुवान को लेकर भाजपा ने अपनी कमर कस ली है। 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों के क्रम में बीजेपी ने दीवार लेखन अभियान प्रारंभ किया है। जिसका शुभारंभ सोमवार को मकर संक्रांति के दिन हुआ। इसी कड़ी में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज गोरखपुर में भाजपा के 'दीवार लेखन अभियान' का शुभारंभ किया।

बता दें कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश का संचार किया। पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश पर शुरू दीवार लेखन अभियान के तहत उन्होंने मंगलवार को जटाशंकर स्थित विश्वकर्मा भगवान पंचायत मंदिर की दीवार पर भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल का फूल बनाया। इसके नीचे स्लोगन लिखा ‘फिर एक बार मोदी सरकार, इस बार भाजपा चार सौ पार’।

योगी आदित्यनाथ ने कही यह बात:

भाजपा महानगर इकाई की ओर से आयोजित दीवार लेखन अभियान में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, "लोक सभा चुनाव-2024 के लिए जनपद गोरखपुर में भाजपा के 'दीवार लेखन अभियान' का शुभारंभ हुआ। 'एक बार फिर से मोदी सरकार' और 'इस बार 400 पार', यही हम सभी का संकल्प है।"

उन्होंने कहा कि, "इस अभियान को भी विकसित भारत संकल्प यात्रा की तरह सफलता की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि, लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मतदाताओं से संवाद के कार्यक्रम होने हैं।"

उन्होंने कहा कि, "सांसद, विधायक, सभी पंचायत व निकाय प्रतिनिधियों को इसमें पूरी जिम्मेदारी से अपनी भूमिका निभानी होगी। जहां भी स्पेस दिखे वहां कमल का फूल बनाकर और स्लोगन फिर एक बार मोदी सरकार, इस बार लक्ष्य चार सौ पार लिखे जाने चाहिए। किसी की निजी संपत्ति पर लिखने से पूर्व उसकी अनुमति जरूर ले ली जाए। प्रयास हो कि, कोई भी स्पेस स्लोगन से खाली न रहे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT