शाहजहांपुर में प्रबुद्धजन सम्मेलन में CM योगी
शाहजहांपुर में प्रबुद्धजन सम्मेलन में CM योगी Special Media
उत्तर प्रदेश

शाहजहांपुर में प्रबुद्धजन सम्मेलन में CM योगी ने 87 विकास परियोजनाओं की दी सौगात

Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। निकाय चुनाव के मद्देनजर आज बुधवार को जनपद शाहजहांपुर में प्रबुद्धजन सम्मेलन आयोजित हुआ, जिसमें सम्मिलित होने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे,यहां उन्होंने शाहजहांपुर को 87 विकास परियोजनाओं की सौगात दी। इस मौके पर उन्होंने 15 लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी प्रदान किए।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शाहजहांपुर के प्रबुद्धजन सम्मेलन में ₹308.18 करोड़ लागत की 87 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास किया। इसके बाद प्रबुद्धजन को संबोधित कर अपना संबोधन दिया। इस अवसर पर मंच पर वित्त एवं संसदीय कार्यमंत्री सुरेश कुमार खन्ना, पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद, सहकारिता मंत्री स्वतंत्र प्रभार जेपीएस राठौर, व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग मंत्री कपिल देव अग्रवाल, सांसद मिथिलेश कुमार मौजूद रहे।

शाहजहांपुर के खिरनीबाग रामलीला मैदान में प्रबुद्धजन सम्मेलन में CM योगी आदित्यनाथ ने भारत माता की जय और वंदे मातरम से अपना संबोधन शुरू कर अपनी सरकार के काम की तारीफ करते हुए कहा- आज लोगों को आवास योजना, आयुष्मान योजना के साथ ही तमाम योजनाओं का लाभ मिल रहा है। नगर निगम के साथ ही अन्य निकायों पर भाजपा का प्रत्याशी जिताएं ताकि शासन की सभी योजनाओं का लाभ जनता को पूरी तरह से मिल सके।

सरकारें जिस विजन के अनुसार 2017 के पहले कार्य करती थी उसमें विकास की कोई सोच नहीं थी। हर कार्य बस औपचारिकता का निर्वहन करने के लिए किया जाता था।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

CM योगी ने व्यापारियों से किया आग्रह :

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने व्यापारियों से शिक्षा-चिकित्सा के साथ ही अन्य क्षेत्रों में इन्वेस्ट करने का आग्रह किया। साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी को निशाने पर लेते हुए यह भी कहा कि, "पहले कई रंगों की स्ट्रीट लाइटें सड़क पर मिलतीं थीं। बिजली थी ही नहीं तो ये लाइटें जलतीं कहां से? अब सफेद रंग की एलईडी से सड़कें रौशन रहती हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT