CM योगी
CM योगी  Raj Express
उत्तर प्रदेश

आज का दिवस सुशासन दिवस के रूप में बीजेपी की सरकारें आयोजित कर रही और सदैव अटल जी का स्मरण कर रही: CM योगी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • CM योगी नेअटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं पुष्पांजलि अर्पित की

  • बीजेपी अटल जी के मूल्यों के प्रति पूरी प्रतिबद्धता के साथ लगकर के कार्य करने का संकल्प ले रही है: CM योगी

उत्‍तर प्रदेश, भारत। उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सोमवा को लखनऊ में पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी 99वीं जयंती पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं पुष्पांजलि अर्पित की।

CM मुख्यमंत्री योगी ने अटल बिहारी वाजपेयी को पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद मीडिया से बातचीत में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "भारत माता के महान सपूत भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की आज जयंती है इस अवसर पर सदैव अटल जी की स्मृतियों को नमन करते हुए प्रदेशवासियों की ओर से मैं उनके चरणों में विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। हम सब जानते हैं कि अटल जी भारत की राजनीति के आजाद शत्रु थे भारत को राजनीतिक अस्थिरता से उभारने और देश के अंदर राजनीति में पारदर्शिता का एक आदर्श प्रतिमान उन्होंने रखा था। आज का दिवस सुशासन दिवस के रूप में बीजेपी की सरकारें आयोजित कर रही हैं और सदैव अटल जी का स्मरण कर रही है और उनके मूल्यों के प्रति पूरी प्रतिबद्धता के साथ लगकर के कार्य करने का संकल्प भी ले रही है।"

भारतीय राजनीति में उत्कृष्ट लोकतांत्रिक मूल्यों के संवाहक, पूर्व प्रधानमंत्री, 'भारत रत्न' श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती 'सुशासन दिवस' के अवसर पर उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि कर श्रद्धांजलि दी। श्रद्धेय अटल जी की पावन स्मृतियां हम सभी के हृदय में सदैव जीवंत रहेंगी।
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT