गोंडा में CM योगी ने मंडलीय समीक्षा बैठक के बाद की प्रेसवार्ता
गोंडा में CM योगी ने मंडलीय समीक्षा बैठक के बाद की प्रेसवार्ता  Social Media
उत्तर प्रदेश

गोंडा में CM योगी ने मंडलीय समीक्षा बैठक के बाद की प्रेसवार्ता, जानें क्‍या कहा खास...

Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश के मुख्‍ यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आज मंगलवार को जनपद गोंडा पहुंचे। यहां उन्‍होंने विकास भवन सभागार में मंडलीय समीक्षा बैठक के बाद प्रेसवार्ता की।

पिछले 6 वर्षों में बलरामपुर, श्रावस्ती, बहराइच और गोंडा ने एक लंबी दूरी तय की :

प्रेसवार्ता के दौरान उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में कहा- स्वच्छता में गोंडा जनपद सबसे पीछे था, लेकिन पिछले 6 वर्षों में बलरामपुर, श्रावस्ती, बहराइच और गोंडा ने एक लंबी दूरी तय की है। मुझे विश्वास है कि, अब आने वाले समय में जो भी सर्वे होंगे उसमें ये चारों जनपद अग्रणी स्थान प्राप्त करते दिखाई देंगे।

श्रावस्ती में एयरपोर्ट निर्माण का कार्य अंतिम चरणों में चल रहा है :

श्रावस्ती में एयरपोर्ट निर्माण का कार्य अंतिम चरणों में चल रहा है, बहुत शीघ्र हम उसे एयर कनेक्टिविटी के साथ जोड़ने जा रहे हैं।
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

मंडलीय समीक्षा बैठक में अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश :

दरअसल, गोंडा जिले के विकास भवन के सभागार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देवीपाटन मंडल के चारों जिलों के अधिकारियों के साथ बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए और कहा, विकास कार्यक्रमों में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

तय समय सीमा के अंदर मेडिकल कॉलेज निर्माण कार्य पूरा कराने के निर्देश :

इसके साथ ही CM योगी ने बैठक के दौरान गोंडा में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज के विषय में अधिकारियों से विधिवत जानकारी ली और तय समय सीमा के अंदर मेडिकल कॉलेज निर्माण कार्य पूरा कराने के निर्देश दिए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT