उत्तर प्रदेश के बरेली में सड़क दुर्घटना
उत्तर प्रदेश के बरेली में सड़क दुर्घटना Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के बरेली में सड़क दुर्घटना से एम्बुलेंस में सवार 7 लोगों की मृत्यु

Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। देशभर में सड़क हादसों व अनहोनी की घटनाओं का सिलसिला रूक ही नहीं रहा है,आए दिन कहीं न कहीं से इस तरह की खबरें सामने आ रही है। अब आज सुबह-सुबह उत्‍तर प्रदेश के बरेली में भीषण सड़क हादसा हुआ है।

एम्बुलेंस और कैंटर की टक्‍कर :

बताया जा रहा है कि, उत्‍तर प्रदेश में बरेली के फतेहगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक एम्बुलेंस और कैंटर के बीच टक्‍कर हो जाने से भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। इस दौरान अनियंत्रित तेज रफ्तार एंबुलेंस डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे के कारण एंबुलेंस में सवार 7 लोगों की मृत्‍यू हो गई है। इस हादसे के बारे में सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मिली जानकारी के अनुसार, हादसे में मरने वालों में एक ही परिवार के छह सदस्य शामिल हैं, जो दिल्ली से एंबुलेंस से चेकअप कराकर लौट रहे थे।

दिल्ली से आ रही थी एम्बुलेंस :

सड़क दुर्घटना के बारे में बरेली के SSP रोहित सजवाण ने जानकारी देते हुए बताया कि, ''दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक एम्बुलेंस दिल्ली से आ रही थी। सुबह 6-6:30 बजे एम्बुलेंस डिवाइडर को पार करते समय सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। एम्बुलेंस में सवार सभी 7 लोगों की मृत्यु हो गई। शवों को जिला अस्पताल भेजा गया। पोस्टमार्टम किया जा रहा है।''

हादसे पर CM योगी ने जताया दुख :

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने बरेली में हुए इस सड़क हादसे पर दुख जताया है। CM ऑफिस से ट्वीट में लिखा- UP के CM योगी आदित्‍यनाथ ने जनपद बरेली में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT