अयोध्या पहुंचे कांग्रेस नेताओं ने सरयू नदी में किया स्नान
अयोध्या पहुंचे कांग्रेस नेताओं ने सरयू नदी में किया स्नान RE
उत्तर प्रदेश

आज मकर संक्रांति पर अयोध्या पहुंचे कांग्रेस नेताओं ने सरयू नदी में किया स्नान

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • आज मकर संक्रांति पर श्रीराम की नगरी अयोध्या पहुंचे कांग्रेसी नेता।

  • अयोध्या पहुंचे कांग्रेस नेताओं ने सरयू नदी में किया स्नान।

  • बोले- राम किसी से भी दूर नहीं।

अयोध्या, उत्तर प्रदेश। मकर संक्रांति के अवसर पर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस उत्तर प्रदेश इकाई अयोध्या में राम लला के द्वार पहुंची। यहां पहुंचने के बाद कांग्रेस नेताओं ने सरयू में स्नान किया। इसके साथ ही सभी ने भगवान को आस्था का प्रतीक बताया। यूपी कांग्रेस प्रमुख अजय राय ने पार्टी नेताओं अविनाश पांडे, दीपेंद्र हुड्डा, अखिलेश प्रताप सिंह के साथ अयोध्या में सरयू नदी में पवित्र डुबकी लगाई।

दीपेंदर सिंह हुड्डा ने कही यह बात:

कांग्रेस नेता दीपेंदर सिंह हुड्डा ने कहा कि, "भगवान राम हमारी आस्था के प्रतीक हैं, हमारा मानना है कि, राम सबके हैं, भगवान राम हर व्यक्ति के भीतर हैं। यह पहली बार नहीं है जब मैं अयोध्या आया हूं। मैं एक साल पहले रामलला की पूजा करने के लिए यहां आया था। वहीं, इस मामले में दीपेंदर सिंह हुड्डा ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, आज मकर संक्रांति के अवसर पर एक बार पुनः अयोध्या पहुंचकर पवित्र सरयू नदी में स्नान कर माँ सरयू का आशीर्वाद प्राप्त करने का सौभाग्य मिला, जय सिया राम।"

कांग्रेस प्रमुख अजय राय ने कहा, "आज हम भगवान राम के दर्शन करेंगे, आज मकर संक्रांति का शुभ दिन है और हमने सरयू नदी में पवित्र स्नान किया। उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा के सवाल पर कहा कि 22 तारीख के कार्यक्रम में हम क्यों जाएं, यह उनका राजनीतिक कार्यक्रम है, रामलाल के दर्शन और सरयू में डुबकी लगाने कोई भी कभी भी आ सकता है।"

जानकारी के अनुसार, अयोध्या दौरे पर कांग्रेस नेता और प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत भी पहुंची। यहां उन्होंने बीजेपी नेताओं पर जुबानी हमला किया। उन्होंने कहा कि, हम रामलला के दर्शन के लिए आये हैं, इसे 'राजनीतिक' कहना बीजेपी की गलती है, सच तो ये है कि बीजेपी धर्म के नाम पर गंदी राजनीति कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT