देवरिया में लव मैरिज से नाराज परिजनों ने बहू को पीटा
देवरिया में लव मैरिज से नाराज परिजनों ने बहू को पीटा Social Media
उत्तर प्रदेश

UP में हैवानियत की हदे पार: लव मैरिज से नाराज परिजनों ने बहू को पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड

Sudha Choubey

देवरिया, भारत। उत्तर प्रदेश के देवरिया (Deoria) से हैवानियत की हदे पार करने वाली खबर सामने आई है, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो जाएगा। यहां एक प्रेमी युगल को प्रेम विवाह की दर्दनाक सजा दी गई है। बता दें, यहां एक महिला की उसके पति के सामने सास-ससुर, मामा, देवर और ननद ने कथित तौर पर छोटी जाति का बताकर बेरहमी से पिटाई की। इतना ही नहीं, उसके ससुराल वालों ने बेरहमी से पीटा है न सिर्फ पीटा बल्कि महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड और डंडा डाल कर प्रताड़ित किया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

पीड़िता ने बताया:

मिली जानकारी के अनुसार, देवरिया में प्रेम विवाह के चलते महिला को ससुराल वालों ने बेरहमी से पिटाई की। इस बारे में बात करते हुए पीड़िता ने बताया कि, "हम लोग सो रहे थे कि तभी ससुराल वालों की तरफ से 6-7 लोग आए और मुझे रस्सी से बांधकर मारने लगे। उन्होंने मेरे प्राइवेट पार्ट में रॉड और डंडा भी डाला।"

परिवार को मेरी पत्नी की छोटी जाति से दिक़्कत है: पीड़िता के पति

वहीं, पीड़िता के पति ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, "मेरे परिवार को मेरी पत्नी की छोटी जाति से दिक़्कत है। उन्होंने कई बार ऐसा किया है। मैंने किसी तरह अपनी बच्ची को बचाया और पुलिस बुलाई। मेरी पत्नी ज्यादा खून निकल जाने के कारण बेहोश थी। कई बार शिकायत की लेकिन गिरफ़्तारी नहीं हुई, क्योंकि मेरे चाचा BJP किसान मोर्चा में मंडल अध्यक्ष हैं।"

देवरिया SP ने कही यह बात:

वहीं, देवरिया के SP संकल्प शर्मा ने कहा कि, एक पीड़िता द्वारा अपने ही परिवारजनों सास-ससुर, देवर-ननद इत्यादी पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं। इस संदर्भ में मदनपुर थाना में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जा चुका है और विवेचना चल रही है। तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के लिए बता दें कि, यह पूरा मामला देवरिया जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के बेरूआर घाट का है। यहां रहने वाले सतीश कुमार सिंह ने आठ साल पहले दिल्ली में मोनिका से शादी की थी, बस यहीं से विवाद शुरू हो गया। युवक के घरवालों ने दूसरी जाति की होने के कारण बहू को कभी स्वीकार ही नहीं किया और लगातार उसे प्रताड़ित करते रहते थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT