मुस्लिमों से सब्जी न खरीद वाले बयान पर गलत क्या-क्यों बवाल:BJP MLA
मुस्लिमों से सब्जी न खरीद वाले बयान पर गलत क्या-क्यों बवाल:BJP MLA Social Media
उत्तर प्रदेश

मुस्लिमों से सब्जी न खरीद वाले बयान पर गलत क्या-क्यों बवाल: BJP MLA

Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। देश में कोरोना महामारी के बीच राजनीति पार्टियों के नेता अपने कुछ न कुछ विवादित बयानों को लेकर कड़ी आलोचना का सामना कर रहे है। दरअसल, इस बार उत्तर प्रदेश के एक भाजपा विधायक द्वारा कोरोना संक्रमण और मुस्लिमों को लेकर विवादित बयान दिया है, जिससे बवाल मचा हुआ है।

बयान का बचाव करते हुए पूछा सवाल :

कोरोना वायरस के चलते किए गए लॉकडाउन के दौरान उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की बरहज विधानसभा सीट के BJP विधायक सुरेश तिवारी ने अपने विवादित बयान देने के साथ ही अपने बयान का बचाव करते हुए सवाल उठाए और पूछा- "क्या मैंने कुछ गलत कहा? इस पर बवाल क्यों बना रहे हैं?"

क्‍या था भाजपा विधायक का विवादित बयान :

दरअसल, देवरिया से भाजपा विधायक सुरेश तिवारी ने अपने बयान में कहा कि, लोग मुस्लिम सब्जीवालों से सब्जी ना खरीदें। ऐसा करने से लोग कोरोना वायरस के संक्रमण से बचे रहेंगे।

इस दौरान सुरेश तिवारी द्वारा दिए गए इस बयान के बाद बवाल मचना शुरू हो गया। हालांकि उन्‍होंने ये भी बताया कि, मुस्लिम सब्जीवालों से सामान खरीदने से बचें, क्योंकि वे अपनी सब्जी पर पहले थूकते हैं और फिर उसे बेचते हैं। क्षेत्र में जब मैं दौरा कर रहा था, तब यह सारी बातें मुझे पता चलीं और इसके बाद मैंने लोगों को मुस्लिमों से सब्जी खरीदने को मना किया।

उनका कहना है कि, अब लोग कह रहे हैं कि विधायक ने ऐसा कहा है, हम लोगों को क्या करना चाहिए? मैंने गलत क्या कहा है? इतना बड़ा मुद्दा क्यों बना रहे हैं? क्यों इसका बवाल बनाया जा रहा है...?

ओवैसी के बयान से कोई परेशानी नहीं :

इतना ही नहीं, बल्कि भाजपा विधायक सुरेश तिवारी ने ये भी कहा कि, बयान को इतना बड़ा मुद्दा बना दिया गया और जब उन्होंने एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी का उदाहरण देते हुए कहा कि, ओवैसी भी हिंदुओं के बारे में आपत्तिजनक बयान देते रहते हैं, इस पर तो किसी को कोई परेशानी नहीं होती है। अगर कोई विधायक अपने क्षेत्र के लोगों के भले के बारे में कोई बात कह रहा है, तो उसे इतना बड़ा मुद्दा बना दिया गया है।

सपा ने की सख्‍त एक्‍शन की मांग :

समाजवादी पार्टी (SP) प्रवक्‍ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि, भाजपा विधायक ऐसे समय में भी समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं, इतना ही नहीं उन्‍होंने सुरेश तिवारी पर सख्‍त एक्‍शन की मांग करते हुए ये भी कहा कि, ऐसे लोगों पर देशद्रोह का मुकदमा होना चाहिए और उन्‍हें जेल भेज देना चाहिए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT