डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य
डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य RE
उत्तर प्रदेश

लोकसभा चुनाव 2024 में UP में BJP 80 सीटें जीतेगी: डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • उत्तर प्रदेश के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने जारी किया बयान।

  • डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- लोकसभा चुनाव 2024 में UP में BJP80 सीटें जीतेगी।

  • अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा को लेकर दिया बड़ा बयान।

लखनऊ, उत्तर प्रदेश। भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए पूरे जी जान से तैयारी कर रही है। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' के जरिए अगले दो महीनों में देश भर के कस्बों और गांवों में हजारों कार्यकर्ताओं की तैनाती करेगी। इसी बीच उत्तर प्रदेश के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने बयान जारी किया है।

केशव प्रसाद मौर्य ने जारी किया बयान:

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, "एक ओर 22 जनवरी 2024 को भगवान श्री रामलला 500 सालों बाद अपने जन्मस्थान पर विराजमान होंगे। प्रधानमंत्री मोदी के सत्ता में आने के बाद वर्षों का संघर्ष सफल हुआ है। दूसरी ओर विकसित भारत के संकल्प के साथ देश में आम चुनाव होने हैं। पूरे देश में भाजपा की लहर है, हम पूरे विश्वास के साथ कह सकते हैं कि, इस बार भाजपा पूरी 80 सीटें जीतेगी।"

बता दें कि, पिछले साल तीन राज्य मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में मिली भाजपा को जीत ने पार्टी को और मजबूत बनाया है, जिसकी वजह से आगामी लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की ताकत और बढ़ चुकी है। वहीं, आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' के जरिए अगले दो महीनों में देश भर के कस्बों और गांवों में हजारों कार्यकर्ताओं की तैनाती करेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT