बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री
बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री RE
उत्तर प्रदेश

भगवान राम राजनीति का विषय नहीं हैं, धर्म से राजनीति चलती है, राजनीति से धर्म नहीं चलता: धीरेंद्र शास्त्री

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन।

  • बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने जारी किया बयान।

  • धीरेंद्र शास्त्री ने कहा- भगवान राम राजनीति का विषय नहीं हैं।

नोएडा, उत्तर प्रदेश। अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन किया गया है, जिसको लेकर सभी के मन में उत्साह बना हुआ है। अयोध्या में श्रीराम मंदिर में भगवान रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा की तिथि जैसे-जैसे पास आ रही है, विपक्ष के कुछ नेताओं की बयानबाजी भी तेज होती जा रही है। इसी बीच बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने बड़ा बयान जारी किया है।

धीरेंद्र शास्त्री ने जारी किया बयान:

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने बयान जारी करते हुए कहा कि, "भगवान राम राजनीति का विषय नहीं हैं। धर्म से राजनीति चलती है। राजनीति से धर्म नहीं चलती। भगवान राम की स्वयं की नीति है- मर्यादा, एकता, संप्रभुता और विश्व में शांति है।"

वहीं, अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि, "यह सभी हिंदुओं और सनातनियों के लिए सबसे बड़ी जीत है। यह उत्सव दिवाली से बहुत ज्यादा खास है इस दिन का इंतजार सबको है। दुनिया भर के सभी भगवान राम भक्त और सभी भारतीयों को इस दिन का इंतजार हैं।"

वहीं, धीरेंद्र शास्त्री ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर कहा कि, "यह सिर्फ उनके डर को दिखाता है, हम मस्जिद पर मंदिर नहीं बनाना चाहते बल्कि मंदिरों का पुनर्निर्माण करना चाहते हैं।" बता दें, हाल ही में ओवैसी ने अपने एक संबोधन में मुस्लिम समाज के लोगों को कहा था कि, हमें हमारे मस्जिद को बचाना होगा। एक मस्जिद हमसे छीन गई है और ये लोग आगे हमारी और मस्जिदों को छीन सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT