समाजवादी पार्टी सांसद डिंपल यादव का बयान
समाजवादी पार्टी सांसद डिंपल यादव का बयान RE
उत्तर प्रदेश

भाजपा की सरकार लगातार ED का प्रयोग कर रही है, विपक्ष के खिलाफ CBI का प्रयोग कर चुकी है: डिंपल यादव

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • समाजवादी पार्टी सांसद डिंपल यादव ने मैनपुरी में दिया बड़ा बयान।

  • डिंपल यादव ने कहा- भाजपा की सरकार लगातार ED का प्रयोग कर रही है।

  • डिंपल यादव ने कहा- अच्छा है कि राम मंदिर का निर्माण हो रहा है।

मैनपुरी, उत्तर प्रदेश। समाजवादी पार्टी सांसद डिंपल यादव ने मैनपुरी में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बयान देते हुए कहा कि, भाजपा की सरकार लगातार ED का प्रयोग कर रही है, विपक्ष के खिलाफ CBI का प्रयोग कर चुकी है।

डिंपल यादव ने दिया बयान:

समाजवादी पार्टी सांसद डिंपल यादव ने बयान देते हुए कहा कि, "भाजपा की सरकार लगातार ED का प्रयोग कर रही है, विपक्षी दलों के खिलाफ CBI का प्रयोग कर चुकी है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते हैं, वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टीयों पर इस तरह के प्रहार बढ़ जाते हैं।"

राम मंदिर को लेकर डिंपल यादव ने कही यह बात:

वहीं, राम मंदिर को लेकर समाजवादी पार्टी सांसद डिंपल यादव ने बयान देते हुए कहा कि, "अच्छा है कि राम मंदिर का निर्माण हो रहा है लेकिन आज भी धरातल पर जो लोगों की समस्या है उसकी ओर सरकार को काम करना चाहिए। युवा बेरोज़गार हैं, बिना शिक्षा के कोई समाज आगे नहीं बढ़ सकता, अगर सरकार चाहती है कि समाज आगे बढ़े तो गांव-गांव में अच्छी शिक्षा की ओर सरकार को काम करना चाहिए।"

डिंपल यादव से पहले उनके पति और समाजवादी पार्टी (SP) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बयान देते हुए कहा कि, "हमारी और RLD के जयंत चौधरी जी की बात अच्छी हुई। हमने मिलकर 7 सीटों पर चर्चा की है, कांग्रेस के साथ भी गठबंधन की बात हो रही है। कई बैठक दिल्ली में हो चुकी हैं। बहुत जल्द ही और बैठक होगी और रास्ता निकाल लिया जाएगा। INDIA गठबंधन मजबूत हो, सवाल सीट का नहीं जीत का है। जीत के आधार पर हम सब लोग मिलकर फैसला लेंगे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT