जमीन विवाद के चलते दो पक्षों में विवाद
जमीन विवाद के चलते दो पक्षों में विवाद RAJ EXPRESS
उत्तर प्रदेश

जमीन विवाद के चलते दो पक्षों में विवाद, अंधाधुंध फायरिंग में दूल्हे की मौत, चाची घायल

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • साल 2020 से चल रहा है जमीनी विवाद।

  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

  • फायरिंग करने के बाद आरोपी हुए फरार।

उत्तरप्रदेश। दो पक्षों में चल रहे जमीन विवाद के चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई। यह मामला उत्तरप्रदेश के एटा का है। यहाँ दो परिवारों में लंबे से जमीनी विवाद चल रहा था। जानकारी के अनुसार मृतक की शादी की तैयारियां चल रहीं थीं उसी दौरान दोनों परिवारों के बीच पहले बहस हुई फिर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में दूल्हे की चाची भी गंभीर रूप से घायल हुईं हैं जिनका अस्पताल में इलाज जारी है।

मृतक का नाम मानपाल सिंह बताया जा रहा है। बुधवार को मानपाल की सगाई की तैयारियां की जा रही थीं। इसी दौरान मानपाल सिंह की पड़ोस में रहने वाली सुरेंद्र से बहस हो गई। इसके बाद दोनों के बीच झड़प भी हुई। इसके बाद सुरेंद्र ने मानपाल सिंह और उसके रिश्तेदारों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली लगने से मानपाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

फायरिंग करने के बाद आरोपी फरार हैं पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दूल्हे की चाची जो घायल हो गई थीं, का इलाज अस्पताल में जारी है। एसएसपी राजेश कुमार ने कहा कि, गैंगस्टर एक्ट के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

दरअसल साल 2020 से ही दोनों परिवारों के बीच जमीन विवाद चल रहा है। मानपाल सिंह का परिवार जिस जमीन पर मवेशियों को बांधा करता था उस जमीन पर सुरेंद्र के परिवार वाले दावा कर रहे थे। यह मामला अभी कोर्ट में चल रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT