वाराणसी में रिंग रोड के पास मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर
वाराणसी में रिंग रोड के पास मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर Social Media
उत्तर प्रदेश

वाराणसी में रिंग रोड के पास मुठभेड़, बिहार के दो शातिर बदमाश ढेर, सीने में लगी गोली- तीसरा फरार

Sudha Choubey

वाराणसी, भारत। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, वाराणसी जिले के थाना क्षेत्र के भेलखा गांव में सोमवार की अलसुबह पुलिस टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर हो गए और तीसरा बदमाश फरार हो गया। बड़ागांव थाना क्षेत्र के भलेखा गांव के समीप रिंग रोड पर सोमवार की सुबह पुलिस मुठभेड़ में मारे गए दोनों बदमाश बिहार निवासी हैं। बाइक से जा रहे तीनों बदमाश सगे भाई है।

मिली जानकारी के अनुसार, इस मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच का एक सिपाही भी घायल हुआ है। यह मुठभेड़ वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के भेलखा गांव में रिंग रोड के समीप हुई। इस दौरान आमने-सामने की कई राउंड फायरिंग हुई। गोलियों की तडतड़ाहट से पूरा इलाका थर्रा उठा। पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने बताया कि, गोली लगने से घायल बदमाशों को अस्पताल में मृत घोषित किया गया। बता दें, पिछले दिनों रोहनियां में दरोगा को गोली मारकर पिस्टल लूट ली थी। तभी से वाराणसी पुलिस उनकी तलाश कर रही थी।

बदमाशों की हुई शिनाख्त:

बता दें कि, मुठभेड़ में मारे गए बदमाशों की शिनाख्त रजनीश उर्फ बऊआ सिंह निवासी गोलवा जिला समस्तीपुर (बिहार) और उसके सगे भाई मनीष के तौर पर हुई है। तीसरा फरार आरोपी इनका भाई लल्लन है। यह तीनों अत्यंत शातिर हत्यारे एवं लुटेरे हैं। तीनों पटना से फरार हुए थे। बिहार पुलिस तभी से उनकी तलाश कर रही थी।

कमिश्नरेट पुलिस ने मांगी क्राइम हिस्ट्री व अन्य डिटेल:

बदमाशों की शिनाख्त के बाद कमिश्नरेट पुलिस ने बिहार पुलिस से बदमाशों की क्राइम हिस्ट्री व अन्य डिटेल मांगी है। तीनों बदमाशों ने बिहार में कई संगीन वारदातों को अंजाम दिया था। पुलिस के अनुसार तीनों भाई शातिर हत्यारे व लुटेरे हैं। बैंक लूट समेत कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

वाराणसी के पुलिस आयुक्त ने कही यह बात:

वहीं, वाराणसी के पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश ने इस बारे में कहा कि, "पिछले दिनों वाराणसी कमिश्नरेट के थाना रोहनिया के अंतर्गत कुछ बदमाशों ने एक उपनिरीक्षक को घायल करके उनकी सर्विस रिवाल्वर लूट ली थी। मामले में आज सुबह थाना बड़ागांव क्षेत्र में पुलिस ने इन बदमाशों को घेरा। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की।"

उन्होंने इस मामले में वाराणसी के पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश ने आगे कहा कि, "जवाबी कार्रवाई में 2 बदमाश गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस के एक जवान को भी गोली लगी है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT