सिद्धार्थनगर जिले के अलीगढ़ कस्बे में विस्फोट से भीषण आग
सिद्धार्थनगर जिले के अलीगढ़ कस्बे में विस्फोट से भीषण आग  Raj Express
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश: सिद्धार्थनगर जिले के अलीगढ़ कस्बे में विस्फोट से भीषण आग, बच्चे समेत दो की मौत

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • उत्‍तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के अलीगढ़ कस्बे में विस्‍फाेट

  • विस्‍फोट के तुरंत बाद भीषण आग भभकी

  • हादसे में बच्चे 2 की मौत और 4 लोग घायल

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्‍तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के अलीगढ़ कस्बे में आज विस्‍फाेट होने से बड़ा हादसा होने की खबर है। विस्‍फोट के तुरंत बाद भीषण आग भभकी और हड़कंप मच गया। इस दौरान एक बच्चे और एक आदमी की मौत होने और 4 लोगों के घायल होने की सूचना है।

बताया जा रहा है कि, हादसे के बाद अलीगढ़ कस्बा के कपिलवस्तु थाना क्षेत्र में रेफ्रिजरेटर के कंप्रेसर में विस्फोट के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम और एंबुलेंस पहुंची और घायलों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। तो वहीं, घटनास्थल पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह बात सामने आ रही है कि, यहां अवैध रूप से पटाखों का भंडारण किया गया था क्योंकि क्षेत्र में कोई लाइसेंस जारी नहीं किया गया। 

सिद्धार्थनगर के कलेक्‍टर पवन अग्रवाल ने बताया :

सिद्धार्थनगर के कलेक्‍टर पवन अग्रवाल ने विस्‍फोट के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, "सूचना मिलने के बाद मौके पर सभी टीम पहुंची। प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि यह एक गोदाम था और गोदाम के अंदर करीब 6-7 रेफ्रिजरेटर रखे हुए थे और रेफ्रिजरेटर के कंप्रेसर में विस्फोट के कारण ऐसा हुआ। इस घटना में एक बच्चे और एक आदमी की मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए। 2 घायलों को इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है और अन्य 2 भी खतरे से बाहर हैं और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT