Jaunpur Road Accident
Jaunpur Road Accident  Raj Express
उत्तर प्रदेश

जौनपुर में ट्रक- कार की भीषण टक्कर, 10 मीटर तक घिसटती रही कार, 7 की मौत, फंसी लाशें

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • लड़के की शादी के लिए लड़की देखने जा रहा था परिवार।

  • ट्रक ड्राईवर और कंडक्टर फरार।

Jaunpur Road Accident : उत्तर प्रदेश। जौनपुर में रविवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। एक तेज रफ़्तार ट्रक ने सेवन सीटर को सामने से टक्कर मार दी है। ये हादसा इतना खतरनाक था कि, कार 10 मीटर घिसटती रही। इस दौरान कार में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई। इस हादसे में 6 लोगों की स्पॉट पर ही जबकि एक बच्चे की मौत इलाज के दौरान हो गई वहीं दो की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। यह हादसा जौनपुर के प्रसाद इंजीनियरिंग कॉलेज के पास हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही ट्रक ड्राईवर और कंडक्टर की तलाश शुरू कर दी है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले गजाधर शर्मा अपने परिवार के नौ सदस्यों के साथ सेवन सीटर कार से अपने पुत्र चंदन शर्मा की शादी के लिए लड़की देखने प्रयागराज के झूसी जा रहे थे। रात लगभग ढाई -तीन बजे जब उनकी कार केराकत प्रसाद तिराहे पर पहुंची तभी जौनपुर की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार लगभग 10 मीटर तक घिसटती चली गई।

पुलिस ने सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने छह को देखते ही मृत घोषित कर दिया। इसके कुछ घंटों बाद एक और की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल दो लोगों का उपचार किया जा रहा है। घटना के बाद ट्रक चालक और खलासी मौके पर ट्रक कर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस क्षतिग्रस्त कार और ट्रक को क्रेन और जेसीबी से निकलवाने में जुटी है।

एक पुलिस अधिकारी जानकारी देते हुए बताया कि, बिहार के सीतामढी के एक बच्चे सहित नौ लोग कार में सवार थे, जब आज सुबह लगभग 2.30 बजे यह दुर्घटना हुई। ट्रक चालक और कंडक्टर फरार हैं। इस बीच, ट्रक को जब्त कर लिया गया है। इन नौ लोगों में से, "चार पुरुषों और दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य तीन में से एक बच्चे, जिन्हें आगे के इलाज के लिए बीएचयू रेफर किया गया था, की भी जान चली गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT