फर्जी दस्तावेजों के सहारे नौकरी कर रही शिक्षिका का भंडाफोड़- FIR दर्ज
फर्जी दस्तावेजों के सहारे नौकरी कर रही शिक्षिका का भंडाफोड़- FIR दर्ज Priyanka Sahu -RE
उत्तर प्रदेश

फर्जी दस्तावेजों के सहारे नौकरी कर रही शिक्षिका का भंडाफोड़-FIR दर्ज

Author : Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। देश के कई राज्‍यों में फर्जी तरीके से नौकरी के मामले सामने आते रहते हैं, अब हाल ही में उत्तर प्रदेश के कासगंज में चर्चित अनामिका शुक्ला के बाद एक और फर्जी शिक्षिका के खिलाफ एफआईआर दर्ज का मामला सामने आया है।

फर्जी दस्तावेज के सहारे शिक्षिका की नौकरी :

दरसअसल, सामने आई जानकारी के अनुसार, यहां कासगंज में फर्जी दस्तावेजों के सहारे एक शिक्षिका नौकरी करते मिली है और इस बारे में बेसिक शिक्षा अधिकारी अंजली अग्रवाल द्वारा ये बातें भी बताई गई हैं कि, कासगंज में कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय रानी मऊ में एक और फर्जी शिक्षिका का मामला सुर्खियों में आया है।

बेसिक शिक्षा अधिकारी ने बताया :

इस मामले पर बेसिक शिक्षा अधिकारी अंजली अग्रवाल ने आज शनिवार को बताया कि, मैनपुरी जिले में भौगाव क्षेत्र के मोहल्ला चौधरी निवासी लक्ष्मी फर्जी शैक्षिक अभिलेखों के आधार पर जून 2016 से कासगंज के अमापुर क्षेत्र के राना मऊ में कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में कार्यरत है, वह फुल टाइम विज्ञान टीचर के रूप में कार्यरत है।

अमापुर थाने में एफआईआर :

इस दौरान शिक्षा अधिकारी अंजली अग्रवाल ने ये भी कहा कि, फर्जी शिक्षिका के खिलाफ अमापुर थाने में एफआईआर करायी गयी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT