उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक पेपर मिल में भभकी भीषण आग
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक पेपर मिल में भभकी भीषण आग Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक पेपर मिल में भभकी भीषण आग

Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। देशभर में गर्मी की तेज उमस के बीच आगजनी की घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है। आए दिन कहीं न कहीं एवं किसी न किसी राज्‍य में लगातार आगजनी की घटना हो रही है। अब उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से आगजनी की घटना सामने आई है कि, यहां एक मिल में भयंकर आग ने तांडव मचाया है।

बताया जा रहा है कि, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भोपा रोड स्थित एक पेपर मिल है, इसी मिल में आग की घटना हुई है। पेपर मिल में आग ने धू-धू कर भयंकर रूप धारण कर लिया,जिससे मिल के चारों ओर दूर से ही आग की बड़ी-बड़ी लपटें नजर आई, साथ ही मिल काले धुंए के गुबार से घिर गई। इस दौरान मिल में लगी आग के भीषण तांडव को देखते हुए इलाके में अफरा-तफरी मच गई, तुरंत दमकल विभाग को आग की घटना के बारे में सूचित किया गया, आग के बारे में जानकारी मिलते ही घटनास्थल के लिए दमकल विभाग की टीम रवाना हुई और आग बुझाने के प्रयास में जुटी हुई है। मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं।

कैसे लगी प्लास्टिक गोदाम में आग :

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भोपा रोड स्थित एक पेपर मिल में आग कैसे लगी फिलहाल इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। इसके अलावा आग की इस घटना में किसी के हताहत होने की भी सूचना नहीं है। इस दौरान पेपर मिल में आग लगने से कितना क्या नुकसान हुआ, इस बारे में भी कुछ पता नहीं चला है।

बता दें कि, गर्मी के इस मौसम में लगातार हो रही आग की घटनाओं में इजाफा देखने को मिल रहा है। इससे पहले आज ही 2 राज्यों में भी आग की घटना की खबर सामने आई थी। एक तरफ महाराष्ट्र में मुंबई के भिवंडी इलाके में एक प्लास्टिक के गोदाम में आग लगी थी। तो वहीं, आज सुबह के वक्त दिल्ली के जामिया नगर में इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में भीषण आग लगी थी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT