UP: नोएडा के सेक्टर-45 आम्रपाली सफायर के मार्किट में भीषण आग
UP: नोएडा के सेक्टर-45 आम्रपाली सफायर के मार्किट में भीषण आग Social Media
उत्तर प्रदेश

UP: नोएडा के सेक्टर-45 आम्रपाली सफायर के मार्केट में भीषण आग

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • UP में नोएडा के सेक्टर-45 आम्रपाली सफायर के मार्केट में आग

  • आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकम की गाड़ियां

  • दमकल की 2 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

उत्तर प्रदेश, भारत। देशभर में आए दिन छोटी-बड़ी घटनाएं हो रही हैं। कभी कहीं हादसे तो कहीं गर्मी की तेज उमस के बीच आगजनी जैसी घटनाओं ने जमकर तहलका मचा रखा है। हादसों व घटनाओं का संकट थम ही नहीं रहा है।आज रविवार को सुबह-सुबह उत्‍तर प्रदेश के नोएडा से खबर सामने आई है कि, यहां मार्केट में भीषण आग लगी है।

आम्रपाली सफायर के मार्केट में लगी भीषण आग :

बताया जा रहा है कि, उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर-45 आम्रपाली सफायर के मार्केट में भीषण आग लगी है। मार्केट में भीषण आग भभकने के बाद आग की बड़ी-बड़ी लपटें एवं काले धुएं का गुबार दूर से ही साफ नजर आ रहा है। आग की घटना के बाद मार्केट में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। तो वहीं, आग की लपटों को देख तुरंत दमकल विभाग को सूचित किया गया।

दमकल की 2 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू :

इस दौरान आग की घटना की जानकारी पाते ही तुरंत दमकल विभाग की गाड़ियां घटनास्‍थल के लिए रवाना हुई और फायर टेंडर ने मौके पर पहुंचकर आनन-फानन में इस भीषण आग को बुझाने का कार्य शुरू किया। मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा के सेक्टर-45 आम्रपाली सफायर के मार्केट में लगी भीषण आग पर दमकल की 2 गाड़ियों ने काबू पाया।

किसी की हताहत होने की सूचना नहीं :

राहत की बात यह है कि, नोएडा के सेक्टर-45 आम्रपाली सफायर के मार्केट में आग की घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है। आग कैसे लगी, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है एवं आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। आशंका है कि, मार्केट में आग के कारण काफी नुकसान हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT