उत्तर प्रदेश के नोएडा में NMRC के दफ्तर में भभकी भीषण आग
उत्तर प्रदेश के नोएडा में NMRC के दफ्तर में भभकी भीषण आग Priyanka Sahu -RE
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के नोएडा में NMRC के दफ्तर में भभकी भीषण आग

Author : Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। देश में महामारी कोरोना वायरस के कालखंड के दौर में आये दिन अलग-अलग जगहों पर छोटी-बड़ी दुर्घटनाएं हो रही हैं। कभी कहीं आग तो कभी सड़क हादसे जैसी खबरें आए दिन सुनने को मिल रही हैं। अब अब उत्तर प्रदेश के नोएडा से आगजनी की घटना सामने आई है, यहां एक दफ़्तर में भीषण आग ने तांडव मचाया है।

आग बुझाने का प्रयास कर रही दमकल विभाग की टीम :

बताया जा रहा है कि, उत्तर प्रदेश में नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (NMRC) के दफ़्तर में लगी आग ने जमकर तांडव मचाया है। दूर से ही आग की लपटें नजर आई, तो वहीं आग की भीषण लपटें देख आस-पास अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इसी दौरान तुरंत आग की घटना के बारे में दमकल विभाग को सूचित किया गया। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम घटनास्‍थल रवाना हुई और NMRC के दफ़्तर में लगी आग को दमकल विभाग की गाड़ियां आग बुझाने का प्रयास कर रही है।

कैसे लगी आग :

उत्तर प्रदेश में नोएडा में NMRC के दफ़्तर में आग की घटना कैसे हुई, आग लगने की वजह क्‍या है, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ तक मालूम नहीं चल पाया है। इसके अलावा आग की इस घटना से क्या क्षति पहुंची है, इसका विस्तृत ब्यौरा भी अभी सामने नहीं आया है और न ही किसी के हताहत होने की भी अभी कोई सूचना है।

नोएडा सेक्टर-2 में कॉल सेंटर में आग :

बता दें कि, कोरोना कालखंड में पिछले दिनों से लगातार ही आए दिन आगजनी जैसी घटनाएं तहलका मचा रही हैं। इससे पहले 11 जून को उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-2 में एक कॉल सेंटर में भीषण आग लगने की घटना सामने आई थी। इस दौरान भी कॉल सेंटर में लगी आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग की टीम घटनास्‍थल रवाना हुई थी और आग पर काबू किया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT