बिजनौर में पटाखा दुकान में भभकी भीषण आग से मचा हड़कंप Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्‍तर प्रदेश के बिजनौर में पटाखा दुकान में भभकी भीषण आग से मचा हड़कंप

Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। गर्मी की तेज उमस के बीच आगजनी की घटनाएं लगातार हो रही है। अब आज मंगलवार को उत्‍तर प्रदेश के बिजनौर में नहटौर थाना क्षेत्र में मंगलवार को तीरगरान मोहल्ले में एक पटाखा दुकान में भीषण आग की घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

शार्ट सर्किट होने के कारण लगी आग :

बताया जा रहा है कि, उत्‍तर प्रदेश के बिजनौर में नहटौर थाना क्षेत्र में आज मंगलवार को सुबह-सुबह करीब साढ़े आठ बजे तीरगरान मोहल्ले में स्थित पटाखा दुकान में आग लग गई। इस दौरान तीरगरान मौहल्ले में मुबारक हुसैन, शाहिद हुसैन पुत्र अकबर हुसैन पटाखा बनाने व भंडारण करने की दुकान के ऊपर रखे टैंक में जनरेटर से पानी भर रहे थे। तभी शार्ट सर्किट होने के कारण दुकान में आग भभकने लगी। आग के कारण दो से ज्यादा लोगों के घायल होने की बात भी सामने आई है।

मौके पर पहुंचे फायर टेंडर :

उत्‍तर प्रदेश के बिजनौर में आग की घटना के बारे में जैसे ही जानकारी मिली तो क्षेत्राधिकारी धामपुर, थाना प्रभारी नहटौर मय फायर टेंडर मौके पर पहुंचे और इस दौरान फायर टेंडर ने घटनास्‍थल पर आनन-फानन में आग बुझाने का प्रयास कर आग पर काबू पा लिया। आग की घटना के बारे में उत्तर प्रदेश के बिजनौर में अग्नि अधिकारी RS निगवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि, ''थाना नहटौर में दो भाईयों की पटाखा भंडारण और पटाखा बनाने की दुकान है जिसमें आग लग गई। घटना के बाद फायर बिग्रेड और स्थानीय अधिकारी मौके पर पहुंचे। आग पर काबू पा लिया गया है। जानकारी मिली है कि दुकान लाइसेंसी थी।''

अभी तक किसी के जनहानि की सूचना नहीं :

इतना ही नहीं आग की घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के बिजनौर में अग्नि अधिकारी RS निगवाल ने आगे यह भी बताया कि, ''अभी तक किसी की जनहानि की सूचना नहीं है, लेकिन प्रतीत हो रहा है कि कुछ लोग घायल अवश्य हुए होंगे। मामले में कार्रवाई की जा रही है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT