उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में काठ बाजार इलाके में भीषण आग
उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में काठ बाजार इलाके में भीषण आग  Raj Express
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में काठ बाजार इलाके में भीषण आग- 2 दर्जन दुकानें जली

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में आग की घटना

  • काठ बाजार इलाके में लगी भीषण आग

  • आग के कारण 2 दर्जन दुकानें जली

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में काठ बाजार इलाके में आग की घटना सामने आई है कि, यहां बाजार में भीषण आग लग गई है। आग इतनी विकराल थी कि, आसपास के क्षेत्रों को खाली कराया गया हैं।

2 दर्जन दुकानें जली :

बताया जा रहा है कि, काठ बाजार इलाके में सुबह करीब 3:30 बजे आग की घटना के बाद इस बारे में दमकल विभाग को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां रवाना हुई और घटनास्‍थल पहुंचकर आग बुझाने का काम शुरू किया। आग की घटना में अभी तक किसी के घायल होने या हताहत होने की सूचना नहीं है। सुहाग नगरी के काठ बाजार में लगी भीषण आग में करोड़ों रुपए का नुकसान हो गया, 2 दर्जन दुकानें जले जाने की खबर है। इस दौरान आग बुझाने के लिए फिरोजाबाद समेत आगरा, एटा, मथुरा और मैनपुरी से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मंगाई गई है। अधिकारियों ने बताया कि, आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

फिरोजाबाद के एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया, "हमें लगभग 1 घंटे पहले सूचना मिली है। मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंचीं और मौके पर आग बुझाने का काम चल रहा है। आसपास के क्षेत्रों को खाली करा दिया गया है। आग पर अभी पूरी तरह से काबू नहीं पाया गया है। शीघ्र ही आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है। जनहानि की सूचना अभी तक नहीं है और लगभग 2 दर्जन दुकानें जली हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT