वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में लगी भीषण आग
वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में लगी भीषण आग  Raj Express
उत्तर प्रदेश

UP: इटावा में वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में लगी भीषण आग- 19 यात्री जख्मी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • उत्तर प्रदेश के इटावा में ट्रेन हादसा

  • वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन के एक स्लीपर कोच में लगी आग

  • आग की घटना में 19 यात्री घायल हुए

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश के इटावा में ट्रेन हादसा हुआ। यहां वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन में आग लग गई। आग लगते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया।

स्लीपर कोच S-6 में लगी आग :

बताया जा रहा है कि, वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन सुबह दिल्ली से सहरसा के लिए रवाना हुई थी। तभी बीती रात के वक्‍त एक कोच में आग भभकी। घटना थाना फ्रेंड्स कालोनी क्षेत्र के मैनपुरी फाटक के पास हुई। आग की इस घटना में 19 यात्रियों के जख्‍मी होने की खबर सामने आई है। इनमें से 11 यात्रियों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भेजा गया, तो वहीं 8 यात्रियों को मुख्यालय के डॉ.भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, आग वैशाली एक्सप्रेस के स्लीपर कोच S-6 में लगी। आग की सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची।

हादसे के शिकार अधिकाधिक रेल यात्री छठ पूजा में शामिल होने जा रहे थे। ग्रामीण इलाके के एसपी सत्यपाल सिंह ने बताया कि, आग एस-6 कोच में लगी थी। जैसे ही सूचना मिली रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। इस हादसे में किसी जनहानि की खबर नहीं है और न ही किसी को नुकसान पहुंचा है। गाड़ी 30-35 मिनट के लिए रोकी गई थी। 

दमकल विभाग ने ट्रेन में आग पर काबू पा लिया। हालांकि, रेलवे अधिकारी इसकी जांच में जुट गए हैं। आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT