उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-2 में एक कॉल सेंटर में भभकी भयानक आग
उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-2 में एक कॉल सेंटर में भभकी भयानक आग Twitter
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-2 में एक कॉल सेंटर में भभकी भयानक आग

Author : Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। देश में महामारी कोरोना वायरस के दौर में आये दिन अलग-अलग राज्यों से छोटी-बड़ी दुर्घटनाओं की खबरें सामने आ रही हैं। अब आज सुबह-सुबह उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-2 में आगजनी की घटना समाने आई है, यहां एक कॉल सेंटर में भीषण आग लगी है।

कॉल सेंटर में भभकी आग :

बताया जा रहा है कि, उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-2 में आज शुक्रवार को एक कॉल सेंटर में भीषण आग लगी है और इस दौरान आग की लपटें इतनी तेज कि, दूर से ही साफ नजर आ रही है। नोएडा सेक्टर-2 में कॉल सेंटर में भीषण आग की घटना के बारे में दमकल विभाग को सूचित किया गया। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम घटनास्‍थल रवाना हुई और आग पर काबू करने में जुटी। हालांकि, अब आग पर काबू पा लिया गया है।

कॉल सेंटर में कैसे लगी आग :

उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-2 में आग की घटना कैसे हुई, आग लगने की वजह क्‍या है, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ तक मालूम नहीं चल पाया है। इसके अलावा कॉल सेंटर में लगी आग की इस घटना से क्या क्षति पहुंची है, इसका विस्तृत ब्यौरा भी अभी नहीं मिल पाया है और न ही किसी के हताहत होने की भी अभी कोई सूचना मिली है।

बता दें कि, कोरोना कालखंड में पिछले दिनों से लगातार ही आए दिन आगजनी जैसी घटनाएं तहलका मचा रही हैं।

सूरजपुर इंडस्ट्रियल इलाके की फैक्ट्री में आग :

इससे पहले उत्‍तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर इंडस्ट्रियल इलाके में केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग भभकी थी। इस दौरान फैक्ट्री में लगी आग इतनी भयंकर थी कि, आसमान में आग का काला धुंआ साफ नजर आ रहा था। तो वहीं, आग की घटना की सूचना पाते ही दमकल विभाग की 15 गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए पहुंची थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT