आईपीएस प्रभाकर चौधरी सहित पांच पुलिसकर्मी नवाजे गये पुलिस पदक से
आईपीएस प्रभाकर चौधरी सहित पांच पुलिसकर्मी नवाजे गये पुलिस पदक से Social Media
उत्तर प्रदेश

आईपीएस प्रभाकर चौधरी सहित पांच पुलिसकर्मी नवाजे गये पुलिस पदक से

News Agency

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने पुलिस महकमे में सराहनीय कामों के लिये भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारी प्रभाकर चौधरी सहित प्रदेश के पांच पुलिसकर्मियों को 76वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री ने उत्कृष्ट सेवा पदक प्रदान किया।

उत्तर प्रदेश पुलिस को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को पदक प्राप्त करने वाले पुलिसकर्मियों को उज्ज्वल भविष्य के लिये शुभकामनाएं दी है। मुख्यमंत्री उत्कृष्ट सेवा पुलिस पदक प्राप्त करने वालों में चौधरी के अलावा सहायक पुलिस अधीक्षक विनय चन्द्रा, पुलिस निरीक्षक रविन्द्र प्रताप सिंह, निरीक्षक दिनेश कुमार डान्डियाल एवं निरीक्षक मनु चौधरी के नाम शामिल हैं। शासन की और से गठित कमेटी ने बीते 12 अगस्त को इन पांच पुलिसकर्मियों के नाम पर मुहर लगायी थी। इन सभी को 76वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री उत्कृष्ट सेवा पुलिस पदक-2022 से सम्मानित किया गया है।

मुख्यमंत्री योगी ने ‘मुख्यमंत्री उत्कृष्ट सेवा पुलिस पदक’ से सम्मानित सभी पुलिसकर्मियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ये पदक आप सभी की कर्मठता, उत्कृष्ट सेवा भावना व अटूट कर्तव्यपरायणता को रेखांकित करता है। आप सभी उत्तर प्रदेश पुलिस की सेवा, समर्पण और अनुशासन की गौरवशाली परंपरा के श्रेष्ठ प्रतिनिधि हैं।

मुख्यमंत्री उत्कृष्ट सेवा पुलिस पदक प्राप्त करने वाले प्रभाकर चौधरी इस वक्त आगरा जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हैं। एएसपी विनय चंद्रा अभिसूचना मुख्यालय लखनऊ में तैनात हैं। वहीं रविन्द्र प्रताप सिंह मुरादाबाद में इंस्पेक्टर पद पर तैनात हैं, जबकि दिनेश कुमार डान्डियाल खीरी जिले में अभिसूचना विभाग में इंस्पेक्टर पद पर ड्यूटीरत हैं। इसके अलावा मनु चौधरी हापुड़ जिले में इंस्पेक्टर पद पर तैनात हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT