टॉफी लेने गए एक ही परिवार के चार बच्चे कार से कुचले, दो मरे
टॉफी लेने गए एक ही परिवार के चार बच्चे कार से कुचले, दो मरे Social Media
उत्तर प्रदेश

टॉफी लेने गए एक ही परिवार के चार बच्चे कार से कुचले, दो मरे

News Agency

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के गंगोह कोतवाली स्थित मेनपुरा गांव में सड़क किनारे दुकान से टॉफी खरीदने गए चार बच्चों को तेज रफ्तार कार ने शनिवार को कुचल दिया, इनमें से दो की मौत हो गयी। गंगोह के पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि स्थानीय निवासी मुकेश की चार साल की बेटी अंजली और आठ साल के बेटे अंश, 12 वर्षीय बिटिया खुशप्रीत और उसकी छोटी बहन नवप्रीत एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गई। अंजली और अंश की जिला अस्पताल में मौत हो गई। जबकि नवप्रीत और खुशप्रीत घायल हो गये है। हादसे से दोनों बच्चियां बुरी तरह से सहमी हुई है। पूरा परिवार शोक में है, परिजनों का रो-रो कर हल बेहाल हो गया है।

गंगोह के क्षेत्राधिकारी चंद्रपाल शर्मा और कोतवाली प्रभारी जसबीर सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि इन बच्चों पर तेज रफ्तार ऑल्टो कार मौत बनकर झपटी। जिसमें एक ही परिवार के दो बच्चों की जान चली गई। एक अन्य हादसे में नानौता थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिल्ली-यमनोत्री हाइवे पर बीती रात 60 वर्षीया वृद्धा शांतवी देवी पत्नी महेंद्र निवासी मोहल्ला शेखजादगान गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें सीएचसी नानोता में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। थाना प्रभारी चंद्रसेन सैनी ने वाहन को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT