UP पुलिस के हत्थे चढ़ने से बचा गैंगस्टर विकास दुबे
UP पुलिस के हत्थे चढ़ने से बचा गैंगस्टर विकास दुबे Social Media
उत्तर प्रदेश

UP पुलिस के हत्थे चढ़ने से बचा गैंगस्टर विकास दुबे-साथी का काम तमाम

Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश के कानपुर में बिकरू गांव में मुठभेड़ के दौरान आठ पुलिसकर्मियों की दर्दनाक मौत के बाद आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे को ढूंढने के लिए यूपी पुलिस राज्य का चप्पा-चप्पा छान रही है और उसकी तलाश तेज हो गई है।

फरीदाबाद के होटल में छुपा विकास दुबे :

पुलिस को मंगलवार को सूचना मिली थी कि, आरोपी विकास दुबे फरीदाबाद में के एक होटल में छुपा हुआ है, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही वो वहां से फरार हो गया। सूत्रों के मुताबिक विकास फरीदाबाद के सेक्टर-87 में अपने रिश्तेदार के घर रुका था, अपने साथियों अंकुर और प्रभात को होटल में रुकवाया था, उनसे मिलने विकास होटल गया था।

जानकारी के मुताबिक, फरीदाबाद के इस होटल में गैंगस्टर विकास दुबे के रिश्तेदार के नाम पर कमरा बुक किया गया था, जिसकी भनक पुलिस को लग गई थी। इसके बाद राजस्थान CIA, यूपी STF और फरीदाबाद CIA की टीम ने होटल को घेरकर विकास दुबे के एक रिश्तेदार समेत 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

गैंगस्टर विकास दुबे फरीदाबाद के साथी का एनकाउंटर :

उत्तर प्रदेश के ही हमीरपुर में पुलिस ने विकास दुबे के दाहिने हाथ माने जाने वाले अमर दुबे का हमीरपुर के मौदहा में एनकाउंटर कर उसका काम तमाम कर दिया। जानकारी के अनुसार, अमर दुबे को विकास का राइट हैंड माना जाता है और कई अपराधों में वो उसका साथी रह चुका है। हमीरपुर के एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि, अमर की ऑटोमैटिक गन और बैग बरामद कर लिए हैं, जिसकी फोरेंसिक टीम जांच कर रही है।

इधर गुरुग्राम कमिश्नर ने अलर्ट जारी कर कहा कि, "विकास टैक्सी या ऑटो से फरीदाबाद से गुरुग्राम आ सकता है, वो लंगड़ा रहा है। पुलिस का प्रयास है कि जिले की सीमा से बाहर वो निकल नहीं पाए, दिल्ली पुलिस को भी अलर्ट पर रखा गया है।"

बता दें कि, 8 पुलिसवालों को मारने वाले विकास दुबे की तलाश सिर्फ प्रदेश ही नहीं, बल्कि कई अन्य राज्यों में भी उसकी तलाश जारी है। यूपी पुलिस और यूपी एसटीएफ की कई टीमें इस कुख्यात अपराधी की तलाश में जुटी हुयी हैं। इसी कड़ी में मंगलवार शाम को हरियाणा के फरीदाबाद में छापेमारी की गई।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT