उत्तर प्रदेश: झांसी रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर हादसा
उत्तर प्रदेश: झांसी रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर हादसा  Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश: झांसी रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर हादसा- 5 डिब्बे पटरी से उतरे

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • उत्तर प्रदेश में झांसी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन हादसा

  • झांसी-कानपुर रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी के 5 डिब्बे उतरे

  • हादसे के बाद मौके पर पहुंचे रेलवे के अधिकारी और कर्मचारी

  • हादसे के कारण दोनों तरफ से अवागमन बाधित

उत्तर प्रदेश, भारत। देशभर में हादसों व दुर्घटनाओं का दौर कभी थमता ही नहीं है, आए दिन कुछ न कुछ हादसे हो रहे है। इस बीच उत्तर प्रदेश राज्‍य में झांसी रेलवे स्टेशन के पास आज मंगलवार को सुबह-सुबह के समय एक बड़े ट्रेन हादसे की खबर सामने आ रही है कि, यहां झांसी-कानपुर रेलवे ट्रैक पर एक मालगाड़ी के 5 डिब्बे पटरी से उतर जाने से ट्रेन हादसा हो गया।

मौके पर पहुंचे रेलवे के अधिकारी और कर्मचारी :

झांसी-कानपुर रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी के 5 डिब्बे पटरी से उतर जाने की सूचना मिलते ही मौके पर रेलवे के अधिकारी और कर्मचारी पहुंच गए। हादसे के कारण दोनों तरफ से अवागमन बाधित हो गया। हालांकि, मौके पर मौजूद अधिकारियों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, पटरी की मरम्मत का काम जारी, मंडल रेल प्रबंधक मौके पर मौजूद हैं। फिलहाल इस घटना में किसी तरह की जनहानि की सूचना नहीं मिली है। 

ट्रेन हादसे के बारे में अधिकारियों ने बताया :

तो वहीं, ट्रेन हादसे के बारे में अधिकारियों ने जानकारी देते हुए यह भी बताया कि, ''वह रेल यातायात को जल्द से जल्द सुचारू रूप से बहाल करने पर जोर दे रहे हैं। कुछ ट्रेनों की आवाजाही फिलहाल प्रभावित है।''

बता दें कि, इससे पहले दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन जा रही मालगाड़ी हादसे का शिकार हो गई थी, इस दौरान फतेहपुर के पास रमवा स्टेशन यार्ड में मालगाड़ी के 29 डिब्बे रविवार को पटरी से उतर जाने के कारण दोनों तरफ रेल लाइन बाधित हो गई थी। हालांकि, ट्रेन हादसे में जानमाल का नुकसान नहीं हुआ था, हालांकि कई रेलगाड़ियों का मार्ग बदल दिया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT