हमीरपुर:ट्रक की लोडर से टक्कर, सरसों का तेल सड़क पर फैला, एक मरा
हमीरपुर:ट्रक की लोडर से टक्कर, सरसों का तेल सड़क पर फैला, एक मरा Social Media
उत्तर प्रदेश

हमीरपुर : ट्रक की लोडर से टक्कर, सात ड्रम सरसों का तेल सड़क पर फैला, एक मरा

News Agency

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर के सजेती क्षेत्र में एक ट्रक और लोडर की टक्कर हो गयी। इससे लोडर में लदा सात ड्रम सरसों का तेल सड़क पर फैल गया और लोडर में सवार तेल व्यापारी की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि इस हादसे में लोडर चालक व उसका जीजा बुरी तरह से घायल हो गये। दोनों को जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने इलाज के लिये कानपुर रेफर कर दिया है। टक्कर से पलटे लोडर में लदा सात ड्रम सरसों का तेल सड़क पर ही फैल गया।

पुलिस के मुताबिक कानपुर देहात क्षेत्र के थाना गजनेर के रठगांव निवासी लोडर चालक उमेश पांडेय पुत्र देवशंकर घाटमपुर निवासी अपने जीजा राहुल शुक्ला पुत्र शिवचरण शुक्ला एवं साथी प्रदीप के साथ सुमेरपुर से लोडर में सरसों का तेल लादकर कानपुर की ओर जा रहा था। जैसे ही वह यमुना पुल के उस पार पहुंचा, कानपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार खाली ट्रक ने लोडर में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे लोडर के परखच्चे उड़ गए। इस दौरान तेल कारोबारी प्रदीप (30) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायल उमेश व उसके जीजा राहुल को पुलिस ने लोगों की मदद से लोडर से बाहर निकाला। दोनों को कानपुर रेफर कर दिया गया। इस दौरान लोडर में लदा सात ड्रम सरसों का तेल सड़क पर ही फैल गया। इससे सड़क पर फिसलन उत्पन्न होने से एक बाइक सवार आशीष फिसल गया। जिससे बाइक पर सवार उसकी गर्भवती पत्नी ममता भी घायल हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT